'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की एक्ट्रेस की हुई मौत, देवोलिना ने शेयर की इमोशनल पोस्ट

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की एक्ट्रेस की हुई मौत, देवोलिना ने शेयर की इमोशनल पोस्ट

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' कि एक्ट्रेस दिव्या भटनागर (Divya Bhatnagar) की मौत हो गई है। वह पिछले कई दिनों से बीमार थी और वेंटिलेटर सपोर्ट पर थीं। दिव्या भटनागर को फैंस ये रिश्ता क्या कहलाता है में उनके रोल के लिए जानते हैं। दरअसल, कुछ वक्त पहले दिव्या कोविड (COVID-19) पॉजिटिव पाई गई थीं। इसके साथ ही वह न्यूमोनिया से भी जूझ रही थीं, जिस वजह से उनकी स्थिति बिगड़ गई थी। 
दिव्या के परिजन और फैंस, जल्द ही उनके वापस से स्वस्थ होने की दुआ कर रहे थे लेकिन वो अब इस दुनिया में नहीं रही। दिव्या की दोस्त और एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) उनकी मौत की खबर से काफी दुखी हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर एक नोट शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने अपनी दोस्त के साथ खुद की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। 

देवोलीना ने अपनी पोस्ट में लिखा, ''जब कोई किसी के साथ नहीं होता था तो बस तू ही होती थी... दीवू तू ही तो मेरी अपनी थी, जिसे मैं डांट सकती थी, जिससे रूठ सकती थी, दिल की बात कह सकती थी। मैं जानती हूं कि जिंदगी तेरे लिए काफी मुश्किल थी। तुझे जो दर्द था वो असहनीय था। लेकिन मैं जानती हूं कि आज तू एक बेहतर जगह पर है और इन सब तकलीफ, दर्द, दुखों से दूर है। मैं तुझे बहुत मिस करूंगी दीवू और तू भी जानती है कि मैं तुझसे कितना प्यार करती हूं।'' 
देवोलीना ने आगे लिखा, ''बढ़ी तू थी लेकिन बच्ची भी तू थी। भगवान तेरी आत्मा को शांति दे और तू अब जहां भी है वहां खुश रह। तू बहुत याद आएगी। मैं तुझसे बहुत प्यार करती हूं। मेरी दोस्त तू बहुत जल्दी चली गई। ओम शांति''

गौरतलब है कि दिव्या ने पिछले साल दिसंबर में अपने बॉयफ्रेंड गगन से शादी की थी। गगन प्रोडक्शन हाउज में काम करते हैं। हालांकि, हाल ही में दिव्या की मां ने उनके पति गगन पर कुछ गंभीर आरोप लगाए थे। दिव्या की मां ने कहा था कि उनके पति फ्रॉड हैं और उन्होंने दिव्या को छोड़ दिया। यहां तक कि इस मुश्किल वक्त में भी दिव्या के सपोर्ट के लिए आगे नहीं आए। खैर गगन ने इन सभी आरोपों को सिरे से नकार दिया है। 
दिव्या का आखिरी शो ''तेरा यार हूं मैं'' था और प्रोडक्शन हाउस एक्ट्रेस की फाइनेंशियल मदद कर रहा था और उनकी दवाइयों का खर्चा उठा रहा था। वह उड़ान में अपने किरदार के लिए भी जानी जाती हैं। 
POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm