टाइगर श्रॉफ से रिश्ते के सवाल पर दिशा पाटनी ने तोड़ी चुप्पी

टाइगर श्रॉफ से रिश्ते के सवाल पर दिशा पाटनी ने तोड़ी चुप्पी

बॉलीवुड फिल्म ‘बागी 2’ (Baaghi 2) के रिलीज होने से पहले ही अभिनेत्री दिशा पाटनी (Disha Patani) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के आपसी रिश्ते पर चर्चा होने लगी थी। मीडिया में इनके अफेयर के बारे में तमाम खबरें बनीं पर इन दोनों ने कभी कोई स्पष्ट जवाब नहीं दिया था। हालांकि, अब दिशा पाटनी ने इस संबंध में अपनी बात मीडिया के सामने रखी है।


अफेयर की थी चर्चा


बॉलीवुड स्टार्स के अफेयर की चर्चा होना आम बात है। अगर किसी फिल्म में कोई एक्टर या एक्ट्रेस अपने कोस्टार के साथ कोई रोमांटिक सीन शूट कर ले, तब तो ऐसी अफवाहों पर ठप्पा लग जाता है। हालांकि, कभी-कभी ग्लैमर वर्ल्ड के ये सितारे बिना किसी फिल्म में साथ काम किए भी इस तरह की चर्चा का विषय बन जाते हैं। दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ के अफेयर की भी लंबे समय से चर्चा की जा रही है। फिल्म ‘बागी 2’ की शूटिंग शुरू होने से पहले ही इनका नाम साथ जोड़ा जाने लगा था।


maxresdefault 3510880


दिशा ने दिया जवाब


टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी ने अभी तक अपने अफेयर की खबर का खंडन नहीं किया था, जिससे लोग इस अफवाह को ही सच मानने लगे थे। हाल ही में एक मीडिया हाउस को दिए गए अपने इंटरव्यू में दिशा पाटनी ने टाइगर श्रॉफ से अफेयर की खबर को गलत साबित किया है। दिशा का कहना है कि क्या वे और टाइगर दोस्तों की तरह चिल आउट करने या कॉफी पीने नहीं जा सकते? अगर कोई एक्टर किसी लड़की के साथ कहीं दिख गया तो क्या यह ज़रूरी है कि वे दोनों डेट कर रहे हैं?


… और भी हैं बातें


दिशा पाटनी ने इस संबंध में पहली बार अपनी बात रखी है। उन्हें लगता है कि इस तरह की अफेयर की खबरों से शायद दूसरों को कुछ फायदा होता होगा। दिशा ने बताया कि अभी तक उनके शांत रहने की वजह थी कि वे किसी की रोज़ी-रोटी नहीं छीनना चाहती थी। उनका मानना है कि इस तरह की खबरों से लोग पैसा कमाते होंगे या उन्हें किसी प्रकार की खुशी मिलती होगी। दिशा पाटनी इस तरह की खबरों और परिस्थितियों को अपने ग्लैमर वर्ल्ड का ही एक हिस्सा मानती हैं।


pjimage


ऑल द बेस्ट दिशा पाटनी!


ये भी पढ़ें :