टाइगर श्रॉफ ने कैसानोवा का अकाउस्टिक वर्जन किया रिलीज तो दिशा पटानी ने ऐसे किया रिएक्ट

टाइगर श्रॉफ ने कैसानोवा का अकाउस्टिक वर्जन किया रिलीज तो दिशा पटानी ने ऐसे किया रिएक्ट

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर स्टार टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने पिछले महीने ही अपना गाना कैसानोवा (Casanova) रिलीज किया था। इस गाने को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं, जिसके बाद अब टाइगर ने गाने का अकाउस्टिक वर्जन (Casanova Acoustic Version) भी रिलीज किया है। टाइगर ने गाने के अकाउस्टिक वर्जन को 2 फरवरी 2020 को ही रिलीज किया है और उनकी कथित गर्लफ्रेंड दिशा पटानी को उनका ये गाना काफी पसंद आ रहा है। 
यहां तक कि दिशा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी वीडियो की तस्वरी शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए दिशा ने लिखा, ''कितनी खूबसूरत आवाज है।'' दिशा पटानी (Disha Patani) अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड टाइगर को सपोर्ट करने के लिए नियमित रूप से ही कैसानोवा की तस्वीरें अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर कर रही हैं। 

बता दें, टाइगर श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कैसानोवा गाने के अकाउस्टिक वर्जन का टीजर शेयर किया है। इसमें वह माइक के सामने गाना गाते हुए दिखाई दे रहे हैं। गाना गाते हुए वह ब्लू फॉर्मल शर्ट और शेड्स में दिखाई दे रहे हैं। वहीं उनके साथ इस गाने में रवीना मेहता ने काम किया है। टाइगर ने वीडियो के टीजर को शेयर करते हुए लिखा, ''उम्मीद करता हूं कि आपको कैसानोवा गाने का ये वर्जन भी पसंद आएगा और ये मेरे यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। ''
टाइगर की इस पोस्ट पर भी दिशा ने कमेंट किया और लिखा, ''बहुत शानदार।''

बता दें गाने के अकाउस्टिक वर्जन को टाइगर के साथ रवीना मेहता (Raveena Mehta) ने गाया है। रवीना एक इंडियन-ब्रिटिश सिंगर और सॉन्गराइटर हैं। उन्होंने इससे पहले भी कई सिंगर्स के साथ साथ काम किया हुआ है। इस गाने को अवितेश श्रिवास्तव ने कम्पोज किया है। टाइगर के साथ अपने इस गाने के बारे में बात करते हुए रवीना ने बताया कि, उनका एक्सपीरियंस बहुत ही अच्छा रहा। वहीं टाइगर ने भी रवीना की तारीफ की। बता दें, रवीना बचपन से ही सिंगिंग करती आ रही हैं और उनकी पहली एलब्म उस वक्त रिलीज हुई थी, जब वह 12 साल की थी। 
POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शानदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm