'राधे' में जानिए कैसे दिशा पाटनी ने लिप्स पर टेप लगाकर सलमान खान के साथ दिया किसिंग सीन

disha patani and salman khan kissing scene radhe

सलमान खान की फिल्म राधे को लेकर लोगों में जबरदस्त एक्साइटमेंट है। फिल्म आखिरकार 13 मई को स्क्रीन पर आ जाएगी। इस फिल्म के 2 गाने रिलीज हो चुके हैं। जिन्हें दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। लेकिन ट्रेलर के रिलीज होने के बाद से सलमान खान और दिशा पाटनी (disha patani) के बीच किसिंग सीन (salman khan kissing scene radhe) दर्शकों को काफी शॉकिंग लग रहा है। क्योंकि सलमान फिल्म इंडस्ट्री के उन अभिनेताओं में से एक हैं जिन्होंने कभी भी किसी एक्ट्रेस के साथ अपनी फिल्म में किसिंग सीन नहीं फिल्माया है। लेलेकिन फिल्म राधे में ऐसा क्या हुआ जो सलमान खान ने अपनी नो-किस पॉलिसी (salman khan kissing scene radhe) को तोड़ दिया।
हालांकि हाल ही में एक वीडियो सामने आया था, जिसमें खुद सलमान खान ने दिशा के साथ किये इस किसिंग सीन को वास्तविक नहीं बताया था। सलमान ने कहा, 'इस फिल्म में एक कोई रियल किसिंग सीन नहीं है। मैंने दिशा के साथ किसिंग सीन दिया है, लेकिन मैंने दिशा के लिप्स पर नहीं बल्कि सेलोटेप पर किस किया है। इस तरह से यह सीन शूट किया गया है।'

वहीं इसके बाद हाल ही में दिशा पाटनी ने सलमान खान संग अपने इस एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए कहा कि रोल की जो डिमांड होती है, वह पूरी करनी पड़ती है। उन्होंने कहा कि डायरेक्टर के आदेश के आगे हम सभी कमजोर पड़ जाते हैं। एक इंटरव्यू के दौरान जब दिशा से ये पूछा गया कि सलमान संग ऐसा सीन देने में क्या उन्हें अजीब लगा? इसका जवाब देते हुए दिशा ने बताया, ''मुझे लगता है कि बतौर एक्टर, हमें डायरेक्टर की सोच को फॉलो करना होता है। तो हम वही करते हैं जो रोल की डिमांड होती है। वैसे मेरे लिए यह काफी फनी एक्सपीरियंस रहा, क्योंकि सलमान सर सेट पर हमेशा जोक मारते रहते थे और मुझे उन्होंने कभी अनकम्फर्टेबल महसूस नहीं कराया।'

दिशा ने कहा कि वैसे तो उन्होंने कई फिल्मों में किसिंग सीन और लिपलॉक शॉट भी दिये हैं लेकिन राधे में सलमान खान के साथ उनका ये सीन सबसे यादगार है। क्योंकि सेलोटेप लगाकर उसपर किस करना और कैमरा ट्रिक के इस्तेमाल से भले ये लोगों को रियल लग रहा है लेकिन वास्तव में ऐसा कुछ नहीं हुआ। सलमान खान ने खुद इस बात को कबूला है कि उन्होंने नो किसिंग पॉलिसी नहीं तोड़ी है और वो आगे भी इस वादे पर टिके रहेंगे।

आपको बता दें सरकार की तरफ जारी कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए ईद के अवसर पर बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' रिलीज होने जा रही है। हालांकि कोविड के कारण फिल्म को ओटीटी और डिश टीवी पर भी रिलीज हो रही है। साथ ही इसे गिने चुने सिनेमाघमों में भी रिलीज किया जा रहा है। राधे-योर मोस्ट वॉन्टेड भाई 13 मई को दोपहर 12 बजे ऑनलाइन स्ट्रीम कर दी जाएगी। फिल्म देखने के लिए यूज़र को Zeeplex विकल्प पर जाना होगा, जिसकी तय कीमत चुकानी होगी।

POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm