बिग बॉस 12 : दीपिका कक्कड़ को याद करते हुए पति शोएब ने फैंस से की ये इमोशनल अपील

बिग बॉस 12 : दीपिका कक्कड़ को याद करते हुए पति शोएब ने फैंस से की ये इमोशनल अपील

"ससुराल सिमर का" से घर- घर की फेवरेट बहू बनने वाली दीपिका कक्कड़ इन दिनों बिग बॉस 12 के घर पर बतौर कंटेस्टेंट रह रही हैं और अपना सारा समय वहां रहने वाले घरवालों के साथ ही बिता रही हैं। ऐसे में घर से बाहर उनके पति और एक्टर शोएब इब्राहिम उन्हें काफी मिस कर रहे हैं, साथ ही दर्शकों से उन्हें सपोर्ट करने की अपील भी कर रहे हैं।


ट्वीट कर लिखी ये इमोशनल पोस्ट


बिग बॉस के घर में इन दिनों सभी घरवाले दीपिका के खिलाफ हो गए हैं। जो भी उन्हें देख रहा है, यही मान रहा है कि दीपिका बिग बॉस के घर में भी अपनी आदर्श बहू वाली छवि से बाहर नहीं आना चाहतीं। यही वजह है कि अब दीपिका कक्कड़ के पति और टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम ने आगे आकर दर्शकों से ये अपील की है कि वो दीपिका का साथ दें। उन्होंने हाल ही में ट्विटर पर अपनी और दीपिका की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि, "मेरी दुनिया बिग बॉस के घर के अंदर है। जहां दुनिया असली दीपिका कक्कड़ को देख रही है। मेरी सपोर्ट सिस्टम को अब आप सबके सपोर्ट की जरूरत है। मेरे प्यार को अब आप सबके प्यार की जरूरत है। दीपिका तुम हमेशा याद रखना कि चाहे कुछ भी हो जाए, तुम्हारे दोस्त, परिवार और फैंस हमेशा तुम्हारे साथ हैं।"



इसी साल हुई है शादी   


शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ की मुलाकात सीरियल "ससुराल सिमर का" के सेट पर हुई थी। दोनों ने सीरियल में भी पति-पत्नी की भूमिका ही निभाई थी। यही से उनका प्यार परवान चढ़ा, तीन साल के लम्बे रिलेशनशिप के बाद इस साल फरवरी में दोनों ने शादी कर ली। शादी से पहले की सभी रस्में मुंबई के शोर- शराबे से दूर भोपाल में निभाईं गईं और शादी लखनऊ शहर में हुई। हिन्दू और मुस्लिम दोनों तरह के रीति- रिवाज़ के साथ हुई इस शादी ने सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरी थीं। बता दें कि ये दीपिका कक्कड़ की दूसरी शादी थी। खबर तो ये भी है कि शादी के बाद एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने मुस्लिम धर्म अपना लिया है। अब इस खबर में कितनी सच्चाई है ये तो दीपिका ही बता सकती हैं।


Dipika-kakkad-wedding


Dipika-kakkad-wedding-1


इस हिट सीरियल में नजर आएंगे शोएब


एक्टर शोएब इब्राहिम अब सीरियल "इश्क़ में मर जावां" में नजर आएंगे। यह खबर उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। पोस्ट शेयर करते हुए शोएब ने लिखा कि "इश्क में मरने आ रहा हूं मैं एक नए किरदार के साथ! किरदार नया, नाता पुराना कलर्स टीवी।" इस पोस्ट पर उन्होंने दीपिका को टैग करते हुए लिखा कि "काश तुम्हें बता पाता... मिस यू।" इसके साथ उन्होंने लिखा है कि स्क्रीन पर भी हम सिर्फ डेढ़ घंटे की दूरी पर हैं।


Shoaib-Ibrahim  


इमेज सोर्सः instagram


ये भी पढ़ें


बिग बॉस 12: जानिए किस सेलिब्रिटी को मिल रही सबसे ज्यादा रकम तो कौन पा रहा सबसे कम फीस


बिग बॉस 12 : अनूप जलोटा बने ‘रंगीला राजकुमार’, जसलीन के साथ मिलीं कई रानियां


अनूप और श्रीसंत की घर में हुई वापसी, जसलीन को पड़ी डांट और दीपिका के गेम का हुआ पर्दाफाश


बिग बॉस 12 : लीक हुआ रोमांस का वीडियो, दीपिका कक्कड़ ने सुना बेडरूम सीक्रेट