दीपिका कक्कड़ हुईं सीरियल की शूटिंग के दौरान बेहोश, पति शोएब को हुई चिंता

दीपिका कक्कड़ हुईं सीरियल की शूटिंग के दौरान बेहोश, पति शोएब को हुई चिंता

इन दिनों टीवी स्टार्स के सितारे कुछ ठीक नहीं चल रहे हैं। कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक सीरियल "शक्ति- अस्तित्व के एहसास की" के सेट पर हादसे का शिकार हो गई थीं। उसके बाद सीरियल "कसौटी ज़िंदगी की" में कोमोलिका का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस हिना खान का हाथ भी सेट पर जल गया था। अब खबर आ रही है कि सीरियल "ससुराल सिमर का" और "बिग बॉस 12" फेम दीपिका कक्कड़ की तबियत भी शूटिंग के दौरान काफी बिगड़ गई थी। इस बात की खबर खुद शो के प्रोड्यूसर संदीप सिकंद ने दी है।


सेट पर हुईं बेहोश


एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ छोटे पर्दे का एक जाना- माना नाम हैं। इन दिनों वह अपने नए टीवी सीरियल "पानी पूरी" की शूटिंग कर रही हैं। शो की शूटिंग के दौरान उनकी तबियत अचानक बिगड़ी और वो बेहोश हो गईं। शो के प्रोड्यूसर संदीप सिकंद ने इंस्टाग्राम पर दीपिका की फोटो शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी। इस फोटो में दीपिका सोफे पर बेहोश लेटी हुई हैं और उनके आसपास काफी लोगों की भीड़ जमा है। फोटो शेयर करते हुए संदीप ने लिखा, "हीरोइन तो बेहोश हो गई।"




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by Sandiip Sikcand (@sandiipsikcand) on




इस फोटो में दीपिका शूटिंग की ड्रेस में नज़र आ रही हैं। फोटो के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही उनके सेलिब्रिटी फ्रेंड्स और फैंस की तरफ से दुआओं का सिलसिला शुरू हो गया। हालांकि ये फोटो इतने परफेक्शन के साथ ली गई है कि इसे देखकर इस बात के कयास भी लगाए जा रहे हैं कि ये सिर्फ एक मज़ाक भी हो सकता है। बहरहाल मज़ाक हो या फिर सच, हम तो यही दुआ करेंगे कि दीपिका जल्द से जल्द दुरुस्त होकर वापस शूटिंग में व्यस्त हो जाएं।


Deepika kakkar fainted1


कई दिनों से चल रही हैं बीमार


सेट पर दीपिका के बेहोश होने की खबर सुनकर पति शोएब को उनकी काफी चिंता हो गई थी। दरअसल दीपिका कक्कड़ कई दिनों से बीमार चल रही थीं और कुछ दिनों पहले ही उनकी तबियत ठीक हुई है। इस बात की जानकारी उनके पति और एक्टर शोएब इब्राहिम ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कर दी थी। शोएब ने अपनी और दीपिका की फोटो शेयर करते हुए लिखा था, "मेरा बीमार बच्चा ठीक हो गया, दुआओं के लिए  शुक्रिया।"




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087) on




करण ग्रोवर के साथ आएंगी नज़र


बता दें कि दीपिका कक्कड़ के नए सीरियल "पानी पूरी" में उनके अपोज़िट टीवी एक्टर करण ग्रोवर नज़र आएंगे। इसके अलावा "बिग बॉस 12" में दीपिका के साथ कंटेस्टेंट रहे रोमिल चौधरी भी इस शो के साथ अपना टीवी डेब्यू कर सकते हैं। दीपिका अपनी शादी के कुछ ही महीनों बाद "बिग बॉस" के घर चली गईं थीं। वहां कई हफ्तों की कड़ी मेहनत के बाद उन्होंने विनर की ट्रॉफी अपने नाम की थी।


Deepika kakkar fainted2


इमेज सोर्सः Instagram


ये भी पढ़ेंः


दीपिका कक्कड़ ने शादी की पहली सालगिरह पर हाथों में रचाई मेहंदी, पति शोएब ने शेयर की तस्वीरें


नेहा कक्कड़ नशे में धुत्त होकर गिरीं ज़मीन पर, वायरल वीडियो में झलका ब्रेकअप का दर्द


जानिए बिग बॉस के घर पर इतने महारथियों को हराकर कैसे जीत जाती हैं टीवी की ये बहुएं