कोरोनावायरस के खौफ के बीच पति शोएब के साथ घर पर मस्ती कर रही हैं दीपिका कक्कड़

कोरोनावायरस के खौफ के बीच पति शोएब के साथ घर पर मस्ती कर रही हैं दीपिका कक्कड़

दुनियाभर में फैले संक्रामक कोरोनावायरस (coronavirus) का खौफ भारत में भी बढ़ता जा रहा है। देश के कई राज्यों में अपने पांव पसार चुके इस वायरस ने सबकी ज़िंदगी को बदल कर रख दिया है। स्कूल-कॉलेज-यूनिवर्सिटीज़ के साथ ही कई ऑफिसेज़ तक बंद कर दिए गए हैं। जहां देश की काफी आबादी वर्क फ्रॉम होम कल्चर को तरज़ीह दे रही है तो वहीं कुछ इंडस्ट्रीज़ के काम-काज पर सरकार ने पूरी तरह से रोक लगा दी है। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री भी उनमें से एक है!

सेल्फ आइसोलेशन में सितारे

सरकार के आदेशानुसार मुंबई स्थित फिल्म सिटी में चल रही सभी फिल्मों व टीवी सीरियल्स की शूटिंग रोक दी गई है। हमेशा सीरियल व मूवी की शूटिंग में घंटों व कई-कई दिन तक व्यस्त रहने वाले बॉलीवुड व टीवी जगत के सभी सितारे इन दिनों आम जनता की तरह सेल्फ आइसोलेशन (self isolation) ज़ोन में हैं। देश के हालात सामान्य न होने की वजह से वे घरों से बेशक नहीं निकल सकते हैं, मगर इस समय को वे अपने घरवालों के साथ एंजॉय कर रहे हैं।

सैफ अली खान और करीना कपूर खान जैसे सितारों ने सेल्फ क्वॉरंटाइन (self quarantine) वाले इस दौर में किताबों और इंस्टाग्राम का हाथ थाम लिया है तो वहीं टीवी जगत के सितारे भी अपनी तरह से कोरोनावायरस के तनाव को कुछ कम कर रहे हैं।

दीपिका कक्कड़ ने की मस्ती

टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) के सीरियल ‘कहां हम कहां तुम’ का प्रसारण कुछ ही दिनों पहले खत्म हुआ है। अभी वे अपना ब्रेक ठीक से एंजॉय भी नहीं कर पाई थीं कि उन्हें सुपरनैचुरल शो ‘नागिन’ में एक किरदार निभाने का मौका मिल गया। हालांकि, कोरोनावायरस के खौफ और सरकार के आदेश के बाद सभी सीरियल्स की शूटिंग को रोक दिया गया।

इसकी वजह से दीपिका कक्कड़ को अपना मच नीडेड ब्रेक मिल ही गया। शादी के बाद से ही दीपिका की छवि एक फैमिली ओरिएंटेड वुमन की बन चुकी है। अपने सेल्फ आइसोलेशन पीरियड को भी वे पति व घर के अन्य सदस्यों के साथ मस्ती करने में बिता रही हैं।

उम्मीद और हकीकत…

दीपिका कक्कड़ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वे अपने पति शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) के साथ नज़र आ रही हैं। पहली तस्वीर में वे अपने पति के साथ एक बेहद सोबर पोज़ दे रही हैं और इसके कैप्शन में भी उन्होंने ‘एक्सपेक्टेशन’ लिखा है, जिसका मतलब होता है उम्मीद… वहीं दूसरी तस्वीर में दीपिका कक्कड़ अपने पति शोएब इब्राहिम के बाल पकड़ कर उन्हें परेशान कर रही हैं और शोएब भी परेशान होने वाले फेशियल एक्सप्रेशन दे रहे हैं।

इस तस्वीर के कैप्शन में दीपिका ने लिखा है, ‘रियलिटी’, जिसका मतलब है हकीकत। ये दोनों ही फोटोज़ बेहद मज़ेदार हैं और फैंस इनकी बॉण्डिंग देखकर काफी खुश हैं।

आपके लिए खुशखबरी! POPxo अपने चाहने वालों के लिए लाया है #POPxoLucky2020 की सौगात। POPxo Zodiac कलेक्शन से आप अपनी राशि के अनुसार खरीद सकते हैं कॉफी/चाय मैजिक मग, नोटबुक्स, मोबाइल कवर्स और भी बहुत कुछ ... और वो भी 20% की आकर्षक छूट के साथ। तो फिर देर किस बात की, popxo.com/shop/zodiac-collection पर जाकर शुरू कीजिए शॉपिंग!