क्या मालदीव में कियारा, सिद्धार्थ की यैलो शर्ट में पोज करती आईं थी नजर?

क्या मालदीव में कियारा, सिद्धार्थ की यैलो शर्ट में पोज करती आईं थी नजर?

सिदार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) सोमवार को ही अपने मालदीव (Maldives) वैकेशन से वापस लौटे हैं। दोनों मालदीव में नया साल मनाने के लिए साथ में गए थे। वैसे तो सिद्धार्थ और कियारा दोनों में से किसी ने भी एक साथ तस्वीरें शेयर नहीं की हैं लेकिन फिर भी फैन्स को ऐसी कई हिंट मिली हैं, जिससे उन्हें भरोसा हो गया है कि दोनों मालदीव में साथ में छुट्टियां एन्जॉय कर रहे थे। 
फिल्म शेरशाह के को-एक्टर्स अपने रिश्ते पर चुप्पी साधे हुए हैं लेकिन हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा अपने रिश्ते पर एक तरह का कॉन्फर्मेशन देते हुए दिखाई दिए। दरअसल, मुंबई लौटने पर कियारा और सिद्धार्थ को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। इस दौरान एक ओर जहां कियारा पिंक और व्हाइट आउटफिट में नजर आ रही थीं तो वहीं सिद्धार्थ यैलो शर्ट और ऑलिव ग्रीन पैंट्स में दिखाई दे रहे थे। एयरपोर्ट पर दोनों ही बहुत स्टाइलिश लग रहे थे।

हालांकि, अगर आपको याद नहीं है तो बता दें कि 2 दिन पहले ही कियारा ने बिकिनी में खुद की एक बहुत ही खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी। उन्होंने इस तस्वीर को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया था। तस्वीर में कियारा स्ट्राइप्ड बिकिनी में दिखाई दे रही थीं, जिसके साथ उन्होंने यैलो शर्ट पहनी हुई थी। अगर आप उनकी शर्ट को ध्यान से देखेंगे तो आपको भी लगेगा कि कियारा सिद्धार्थ की उसी शर्ट में नजर आ रही थीं, जो उन्होंने एयरपोर्ट पर पहनी हुई थी।

वैकेशन के दौरान कियारा ने खुद की कुछ सैल्फी भी शेयर की थी और कहा था कि अकेले छुट्टियां मनाते वक्त खुद की तस्वीरें लेना कितना मुश्किल होता है। गौरतलब है कि सिद्धार्थ और कियारा इस साल फिल्म शेरशाह में साथ में दिखाई देंगे। 
POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm