दीया मिर्जा की शादी की तैयारियां शुरू, सामने आईं मेहंदी की तस्वीरें

Dia Mirza Pre Wedding Pics, Dia Mirza Wedding Pics, Dia Mirza, दीया मिर्जा

साल 2021 की शुरुआत से ही कई बॉलीवुड हस्तियों के शादी की चर्चाएं सामने आ रही हैं। पहले 24 जनवरी को वरुण धवन और अपनी लॉन्ग टर्म गर्लफ्रेंड नताशा दलाल संग शादी के बंधन में बंध गए। अब एक्टर आर माधवन के साथ साल 2002 में फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस दीया मिर्ज़ा अपने बॉयफ्रेंड संग शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। दीया मिर्ज़ा बिजनेसमैन वैभव रेखी के साथ आज 15 फरवरी को शादी करने जा रही हैं। दोनों की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं, जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही हैं।

पता चला है कि ये शादी दीया मिर्जा के बांद्रा स्थित इमारत 'बेलएयर' (Belair) के परिसर में स्थित एक छोटे से गार्डन में सजाए गए मंडप में होगी। शादी बिना किसी धूम धाम के काफी सादे तरीके से हो रही है। शादी की तैयारियां हो चुकी हैं और सुबह से ही वेडिंग वेन्यू में गहमागहमी देखी जा रही। बता दें शादी शाम को 7 बजे के बाद होगी। मगर इससे पहले शादी से पहले की कुछ रस्मों की तस्वीरें सामने आई हैं। ये तस्वीर दीया मिर्ज़ा के मेहंदी की है। खुद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मेहंदी लगे हाथ की तस्वीर शेयर की है। 

दीया मिर्ज़ा की ये ब्राइडल मेहंदी काफी सिंपल है। उन्होंने बिना किसी शो-शा के अपनी मेहंदी सेरेमनी को अंजाम दिया। इसके अलावा एक और तस्वीर काफी वायरल हो रही है। यह तस्वीर दीया मिर्ज़ा के ब्राइडल शॉवर की है। तस्वीर में दिया मिर्ज़ा व्हाइट कलर की ड्रेस में नज़र आ रही हैं। साथ में उन्होंने ब्राइड-टू-बी का सैश भी पहन रखा है।

इससे पहले भी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया वायरल हुई थीं। इन तस्वीरों में दीया अपने होने वाले पति वैभव रेखी के परिवार के साथ पोज़ देती हुई नज़र आ रही थीं। 

आपको बता दें कि ये एक्ट्रेस दीया मिर्ज़ा की दूसरी शादी है। इससे पहले वे साल 2014 में फिल्म प्रोड्यूसर साहिल संघा के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। दोनों का रिश्ता 11 साल पुराना था मगर सधी के महज 5 साल बाद दोनों की राहें जुड़ा हो गईं और दीया मिर्ज़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट करते हुए अपने रिश्ते के खत्म होने की बात फैंस के साथ साझा की। हालांकि  दोनों के बीच किसी भी तरह की खटपट की बात सामने नहीं आई थी। ठीक उसी तरह दीया मिर्ज़ा इस दूसरी शादी की बात भी अचानक सबके सामने आई है।   

POPxo की सलाह: MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm