मां बनने वाली हैं दीया मिर्जा, बेबी बंप के साथ खूबसूरत तस्वीर शेयर कर दी जानकारी

Dia mirza announced pregnancy, Dia mirza shares baby bump photo

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिया मिर्जा (Dia Mirza) इन दिनों किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। पहले अपनी शादी को लेकर, उसके बाद अपने हनीमून को लेकर फिर कुछ दिनों पहले पुरुषों के लिंग पर टिप्पणी करने की वजह से भी दीया मिर्जा सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गई थीं। दीया मिर्जा की शादी की तस्वीरों ने भी लोगों का ध्यान अपनी और खूब आकर्षित किया था। बेहद सिंपल लेकिन खूबसूरत तरीके से हुई इस शादी ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। अब दीया मिर्जा ने अपनी एक तस्वीर शेयर कर सभी को हैरत में डाल दिया है। दरअसल, दीया मिर्जा (Dia Mirza) 39 साल की उम्र में मां बनने वाली हैं। आपको बता दें कि दीया मिर्जा डेढ़ महीने पहले 15 फरवरी को वैभव रेखी संग शादी के बंधन में बंधी थीं। 

दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने मां बनने की जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी। उन्होंने अपने बेबी बंप के साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए सभी के साथ अपनी खुशी साझा की। दीया मिर्जा की यह तस्वीर बाहर आते ही सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो गई। दीया मिर्जा ने इस तस्वीर के जरिए अपनी पहली प्रेगनेंसी की जानकारी दी। इस तस्वीर में उनका क्यूट बेबी बंप भी साफ नजर आ रहा है। दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने ये प्यारा सरप्राइज भी बेहद खास अंदाज में दिया है। दरअसल, इस तस्वीर में दीया मिर्जा समंदर किनारे खड़ी नजर आ रही हैं साथ ही अपने क्यूट बेबी बंप के साथ सनसेट के नजारे को इंजॉय करती दिख रही हैं।

इस तस्वीर में दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने रेड फ्लोरल काफ्तान ड्रेस पहनी हुई है और वे अपने हाथों को बेबी बंप के ऊपर रखे नजर आ रही हैं। ये तस्वीर उनके पति वैभव रेखी ने किसी वेकेशन के दौरान ली है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए दीया मिर्जा ने लिखा, " धन्य हूं... एक मां धरती के साथ... एक जीवन की शक्तियों के साथ जो हर एक चीज की बुनियाद हैं... एक नए जीवन की उपज के साथ तमाम कहानियों का, लोरियों और गानों के एक होने का। भाग्यशाली हूं अपने गर्भ में इस खूबसूरत एहसास को पालने के लिए।"

दीया मिर्जा (Dia Mirza) की इस पोस्ट पर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज और फैंस की ताबड़तोड़ शुभकामनाएं आ रही हैं। आपको बता दें कि एक्ट्रेस दीया मिर्ज़ा ने बिजनेसमैन वैभव रेखी के साथ दूसरी शादी की है। इससे पहले वे साल 2014 में फिल्म प्रोड्यूसर साहिल संघा के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। दोनों का रिश्ता 11 साल पुराना था मगर शादी के महज 5 साल बाद दोनों की राहें जुदा हो गईं। दीया मिर्जा को ज़िंदगी के इस नए सफर के लिए बहुत-बहुत शुभकामनाएं।  

MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm