क्या दर्शकों के दिलों राज कर सकेगी 'धड़क' | POPxo Hindi | POPxo
Home
जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर ने खोले एक- दूसरे के कुछ राज

जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर ने खोले एक- दूसरे के कुछ राज

बॉलीवुड फैन्स को स्टार किड्स के डेब्यू का खासा इंतज़ार रहता है। इस साल श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर और शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर के डेब्यू के लिए सभी उत्साहित हैं। ये दोनों फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में ग्रैंड एंट्री करने के लिए तैयार हैं। फिल्म के रिलीज होने से पहले इन दोनों ने फिल्म से जुड़ी कुछ खास बातें बताई हैं।


सच का सामना करवाएगी ‘धड़क’


डायरेक्टर शशांक खेतान के निर्देशन में बनी फिल्म ‘धड़क’ को हिट मराठी फिल्म ‘सैराट’ का रीमेक माना जा रहा था। हालांकि, ‘धड़क’ की एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर का कहना है कि यह फिल्म ‘सैराट’ का रीमेक नहीं है, बल्कि ‘सैराट’ से सिर्फ आइडिया लिया गया है। जाह्नवी के मुताबिक, यह फिल्म आम बॉलीवुड फिल्मों की तरह नहीं है, जिनमें सोसाइटी के कड़वे सच को छिपा लिया जाता है। जाति विभाजन के खिलाफ बनी यह फिल्म बॉलीवुड की मसाला फिल्मों से कुछ हटकर है।


Janhvi Kapoor and Ishaan Khattar in Dhadak


श्रीदेवी को दी श्रद्धांजलि


दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी अपनी बेटी जाह्नवी के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर काफी उत्साहित थीं। वे जाह्नवी के साथ फिल्म की आउटडोर शूटिंग में भी जाती थीं। श्रीदेवी के अचानक हुए निधन ने सबको झकझोर कर रख दिया था पर मां का सपना पूरा करने के लिए जाह्नवी कपूर ने ‘धड़क’ की शूटिंग जारी रखी थी। इसीलिए फिल्म के मेकर्स ने फिल्म की शुरुआत में ही श्रीदेवी को ट्रिब्यूट देने का फैसला लिया है। जाह्नवी ने श्रीदेवी के लिए एक लेटर लिखा है, जिसे फिल्म की शुरुआत में मां- बेटी की फोटो के साथ अटैच किया गया है।


Sri Devi and Janhvi Kapoor


सेट पर बनी फैमिली


फिल्म ‘धड़क’ की शूटिंग करते समय इस फिल्म से जुड़े सभी लोग एक- दूसरे के काफी करीब आ गए हैं। जहां जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की केमिस्ट्री को फिल्म के रिलीज होने से पहले ही बेहद पसंद किया जा रहा है तो वहीं ये दोनों एक्टर्स अपने डायरेक्टर शशांक खेतान के भी करीब आ गए हैं।


Janhvi Kapoor and Ishaan Khattar dancing


जाह्नवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की थी, जिसमें उनके साथ शशांक और ईशान भी नज़र आ रहे हैं। इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा था, ‘फैमिली’।


Janhvi Kapoor with Ishaan and Shashank


‘धड़क’ 20 जुलाई को रिलीज होने वाली है। हाल ही में इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी, जिसमें शामिल हुए बॉलीवुड के दिग्गज सितारों ने फिल्म की काफी तारीफ की है। अब देखना यह है कि क्या यह फिल्म दर्शकों के दिलों में भी उतर पाएगी?


ये भी पढ़ें :


धड़क ट्रेलर : राजस्थानी रंग में रंगे ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर का खूबसूरत अंदाज


मीरा राजपूत की बेबी शॉवर पार्टी में जाह्नवी कपूर भी आईं नज़र


किरदार में ढलने के लिए ईशान खट्टर की इस एक्ट्रेस को करना पड़ा यह काम


फिल्म ‘धड़क’ की शूटिंग के लिए बेटी जाह्नवी के साथ श्रीदेवी भी गईं सेट पर

प्रकाशित - जुलाई 19, 2018
Like button
3 लाइक्स
Save Button सेव करें
Share Button
शेयर
और भी पढ़ें
Trending Products

आपकी फीड