BB14 : टीवी की गोपी बहू गुस्से में आकर हुईं आउटऑफ कंट्रोल, खोया आपा और जमकर की तोड़फोड़

devoleena bhattacharjee lose her temper, devoleena bhattacharjee going out of control, bigg boss 14 video

बिग बॉस के लगभग हर सीज़न में कुछ सदस्य आपस में अच्छे दोस्त बन जाते हैं और कुछ दुश्मन। अगर बात करें एजाज खान के प्रॉक्सी बनकर घर में रहने आईं गोपी बहू यानि कि देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) और अर्शी खान (Arshi Khan) की तो दोनों की बिल्कुल भी आपस में नहीं बनती है। अर्शी खान बार-बार देवोलीना को टॉन्ट मारती रहती हैं और लड़ाई के लिए उकसाती हैं। लेकिन हाल ही में घर में कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर घरवालों के साथ-साथ दर्शकों के भी होश उड़ गये।
दरअसल, शो के अपकमिंग एप‍िसोड का प्रोमो सामने आया है जिसमें देवोलीना और अर्शी के बीच जबरदस्त झगड़ा दिखाई दे रहा है। इस दौरान देवोलीना गुस्से में आकर आउटऑफ कंट्रोल होतीं नजर आ रही हैं। यही नहीं उन्होंने अपना गुस्सा दिखाने के लिए घर में जमकर तोड़फोड़ की। 

बिग बॉस 14 के प्रोमो वीडियो में देवोलीना घर में खूब जोर-जोर से चिखती-चिल्लाती हुई नजर आ रही हैं। देवोलीना कह रही हैं कि उन्हें ये सब करने के लिए अर्शी खान ने मजबूर किया है। क्योंकि अर्शी खान ने उनके घर के बारे में कुछ उल्टा-सीधा कहा है। इसी वजह से देवोलीना भट्टाचार्जी अपना आपा खो बैठती हैं और घर में मौजूद प्रॉपर्टी को तोड़-फोड़ करने लगती हैं। देवोलीना भट्टाचार्जी का गुस्सा देखकर हर कोई हैरान है और निक्की तम्बोली उन्हें रोकने की कोशिश भी करती हैं। देवोलीना भट्टाचार्जी का गुस्सा इतना बढ़ जाता है कि वो अर्शी खान के खाने की प्लेट भी फेंक देती हैं।
देवोलीना इतनी ज्यादा एंग्रेसिव हो जाती है कि सभी घरवाले डर जाते हैं। सभी बिग बॉस से देवोलीना को कंफेशन रूम में बुलाने की अपील करने लगते हैं। वैसे देवोलीना और अर्शी के बीच की यह लड़ाई पहली बार देखने को मिल रही है। इससे पहले भी वे बहस करती नजर आई हैं पर इस बार शायद देवोलीना के लिए बर्दाशत की सीमाखत्म हो गई थी। 

हो सकता है देवोलीना के इस अक्रामक व्यवहार के लिए बिग बॉस उन्हें घर से निष्कासित भी कर सकते हैं या फिर कोई दंड दें। क्योंकि उन्होंने गुस्से में आकर बिग बॉस के घर के सामान को काफी नुकसान पहुंचाया है। देवोलीना और अर्शी खान की लड़ाई आगे क्या रूप लेती है या दोनों की सुलह हो जाएगी, यह तो एप‍िसोड के ऑन-एयर होने पर पता चलेगा। 
बिग बॉस सीजन 14 की चटपटी खबरें जानने के लिए बने रहें हमारे साथ, क्योंकि हम घरवालों की घर के अंदर और बाहर, दोनों से जुड़ी ख़बरें पहुंचायेंगे आप तक ....।

POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm