दिव्या भटनागर की मौत के बाद देवोलीना ने उनके पति को लेकर किया शॉकिंग खुलासा

दिव्या भटनागर की मौत के बाद देवोलीना ने उनके पति को लेकर किया शॉकिंग खुलासा

टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhatacharjee) की दोस्त और ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नजर आ चुकी एक्ट्रेस दिव्या भटनागर (Divya Bhatnagar) की सोमवार को कोविड-19 की वजह से मौत हो गई थी। दिव्या की मौत के बाद देवोलीना ने उनके पति पर कुछ गंभीर आरोप लगाए हैं। देवोलीना ने एक वीडियो (Viral Video) में दिव्या की इन स्थितियों के बारे में बात की। 
अपनी बहुत अच्छी दोस्त की मौत से देवोलीना काफी दुखी हैं और उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कहा, दिव्या ने हाल ही में तय किया था कि वह अपनी जिंदगी आजादी से जिएगी और किसी की बातो में नहीं आएगी। मुझे लगता है कि भगवान को उसकी परेशानियां दिखाई नहीं दी। देवोलीना ने कहा कि वह कई सालों से दिव्या को जानती थीं और उन्होंने कभी किसी के बारे में कुछ गलत नहीं कया लेकिन फिर भी लोगों ने उनका दिल दुखाया और उनका इस्तेमाल किया।

देवोलीना ने कहा, किसी रिश्ते में चोट लगने पर हर लड़की गलती कर देती है और दिव्या मासूम थी। मैंने कई बार उसे समझाया। उन्होंने कहा, मैं ये वीडियो इसलिए बना रही हूं ताकि मैं बता सकूं कि दिव्या कितने मेंटल स्ट्रेस में थी और उसका कितना शारीरिक शोषण किया गया था और इस सब के पीछे कौन जिम्मेदार है। 
उन्होंने कहा, ‘’मैं तुम्हारी बात कर रही हूं गगन गबरू (Gagan Gabru)। तुमने पोस्ट किया था कि दिव्या की मां और भाई तुम्हारे रिश्ते के खिलाफ हैं और उन्हें तुम्हारी वजह से पब्लिसिटी मिल रही थी। तुम हो कौन? तुम कोई भी नहीं हो। तुम यहां आए और उनसे तुमने स्वीकार की जाने की भीख मांगी। मैंने 4 साल से उससे बात नहीं की और उसका कारण तुम हो। तुम हो कौन जो तुम किसी को पब्लिसिटी दोगे, आज मैं तुम्हें पब्लिसिटी दे रही हूं’’।

देवोलीना ने कहा कि वह गगन को एक्सपॉज करेंगी। बता दें, दिव्या ने पिछले साल दिसंबर में ही गगन से शादी की थी। देवोलीना ने यह भी बताया कि शिमला में गगन के खिलाफ एक छेड़छाड़ का मामला चल रहा है और वह बेल पर बाहर है। देवोलीना ने कहा, ‘’तुमने जिस तरह से दिव्या को सताया है, उसके लिए तुम्हें जेल जाना पड़ेगा। तुम्हें क्या लगता कि वो चली गई है और इस वजह से तुम अपनी गर्लफ्रेंड्स के साथ समय बिता सकते हो? साथ ही देवोलीना ने गगन की गर्लफ्रेंड्स को भी सावधान रहने के लिए कहा है।’’ 
गौरतलब है कि पिछले हफ्ते ही पता चला था कि दिव्या को कोविड-19 (COVId-19) और न्यूमोनिया है। इस वजह से उन्हें वेंटीलेटर सपोर्ट पर रखा गया था और उनके परिवार ने कहा था कि उनकी हालत काफी गंभीर है। यहां तक कि दिव्या के परिवार ने उनको एक अच्छे अस्पताल में भी भर्ती कराया था, ताकि उनका इलाज अच्छे से हो सके।
POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm