दीपवीर : रॉयल संगीत से शुरू होगा दीपिका- रणवीर की शादी का जश्न

दीपवीर : रॉयल संगीत से शुरू होगा दीपिका- रणवीर की शादी का जश्न

बॉलीवुड के दो बड़े सितारे, रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) 14- 15 नवंबर को सात समंदर पार इटली की एक खूबसूरत विला में शादी कर रहे हैं। इस सेलिब्रिटी वेडिंग के लिए दीपवीर (DeepVeer) के करीबियों की तरह ही उनके फैन्स भी काफी उत्साहित हैं। फिलहाल इटली में उनके रॉयल संगीत की तैयारियां ज़ोर- शोर से चल रही हैं। जानिए, उनके संगीत की कुछ खास बातें।


रस्मों की होगी शुरुआत


दीपवीर की शादी की रस्मों की शुरुआत भारत में हो गई थी।


दीपवीर : बेहद खास है रणवीर- दीपिका की शादी का मेन्यू


दीपिका पादुकोण के बेंगलुरु स्थित घर में एक नंदी पूजा और रणवीर सिंह की हल्दी रस्म का आयोजन किया गया था। दीपिका व रणवीर के परिजन व कुछ करीबी इटली पहुंच चुके हैं और 13 नवंबर को इन दोनों के संगीत की रस्म होगी।


Deepveer-sangeet-in-lake-como


इनके संगीत की तैयारियां काफी ज़ोर- शोर से की जा रही हैं पर इसमें सिर्फ परिजन और कुछ करीबियों को ही आमंत्रित किया गया है। दीपवीर अपनी शादी को काफी पर्सनल रखना चाहते हैं।


रॉयल होगी हर रस्म


दीपवीर की शादी की सभी रस्में इटली के लेक कोमो (Lake Como) में होंगी। इनके संगीत की रस्म में परफॉर्म करने के लिए कई जाने- माने म्यूज़िशियन्स को इनवाइट किया गया है।


शादी के बाद 70 करोड़ के बंगले में रहेंगे दीपिका और रणवीर


लोकप्रिय सिंगर हर्षदीप कौर भी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के संगीत में परफॉर्म करेंगी।




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

Off to a very special place for an even more special occasion ❤️ Arrivederci 😉


A post shared by Harshdeep Kaur (@harshdeepkaurmusic) on




वे ‘जब तक है जान’, ‘राजी’ और ‘प्रेम रतन धन पायो’ जैसी बॉलीवुड फिल्मों में अपनी आवाज़ का जादू चला चुकी हैं। संगीत की परफॉर्मर्स लिस्ट में संजोय दास, फिरोज खान और बॉबी पाठक जैसे नाम भी शामिल हैं।


फोन की मनाही


दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी में हाई लेवल सिक्योरिटी का इंतज़ाम किया गया है। इस स्पेशल इटली वेडिंग में लगभग 30 लोगों को ही इनवाइट किया गया है।


DeepVeer : दीपिका को पहली नज़र में ही दिल दे बैठे थे रणवीर सिंह


खबरों की मानें तो गेस्ट लिस्ट में बॉलीवुड से सिर्फ शाह रुख खान, संजय लीला भंसाली और फराह खान के नाम ही शामिल हैं। इंडस्ट्री के बाकी लोगों को मुंबई के रिसेप्शन में पार्टी दी जाएगी। दीपवीर की शादी की सभी रस्मों में फोन की मनाही है। कोई भी मेहमान अपने फोन से फोटोज़ क्लिक नहीं कर सकेगा।


देखिए दीपवीर की शादी का वेन्यू


Deepveer-sangeet-in-italy-details


दीपवीर की शादी से जुड़ी सभी जानकारी के लिए यहां क्लिक करें।