शादी के बाद शाहरुख के मन्नत जैसे 70 करोड़ के बंगले में रहेंगे दीपिका- रणवीर

शादी के बाद शाहरुख के मन्नत जैसे 70 करोड़ के बंगले में रहेंगे दीपिका- रणवीर

बॉलीवुड के दो बड़े स्टार्स, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh), जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इन दोनों की शादी की रस्में भी शुरू हो चुकी हैं। हाल ही में पता चला है कि शादी के बाद ‘दीपवीर’ (DeepVeer) यानि कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बॉलीवुड ‘बादशाह’ शाह रुख खान के मन्नत जैसे आलीशान बंगले में शिफ्ट हो जाएंगे।


दीपवीर का ड्रीम होम


अपने सपनों का घर ढूंढ पाना आसान नहीं होता है, खास कर उन लोगों के लिए, जिनकी शादी होने वाली हो। होने वाले दूल्हा व दुल्हन अपने सपनों का घर ढूंढने के लिए खासी मेहनत करते हैं। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को बॉलीवुड के हॉट कपल में से एक माना जाता है।


दीपवीर - दीपिका को पहली नज़र में दिल दे बैठे थे रणवीर सिंह


इनकी शादी 14- 15 नवंबर को होनी है और दोनों ही तैयारियों में जुटे हुए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये दोनों शाह रुख खान के ‘मन्नत’ जैसा आलीशान बंगला ढूंढ रहे हैं। किसी भी डील को फाइनल करने से पहले दीपवीर कई ऑप्शन देख रहे हैं और घर के मामले में ज़रा भी समझौता नहीं करना चाहते हैं। कहा तो यह भी जा रहा है कि इन दोनों ने अपने ड्रीम होम के लिए अच्छा- खासा बजट तय किया है।


Ranveer-singh-deepika-padukone-15-november-wedding


करोड़ों का होगा आशियाना


रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने हाल ही में मुंबई के प्रभादेवी स्थित सोसाइटी में एक फ्लैट देखा है।


तो दीपिका पादुकोण को बॉलीवुड फिल्में न मिलने का यह है कारण


अपने फ्यूचर को लेकर इन दोनों ने काफी ग्रैंड प्लानिंग कर रखी है और ये शादी के बाद मुंबई की प्राइम लोकेशन में ही शिफ्ट होना चाहता है। खबरों की मानें तो इन दोनों ने अपने सपनों के घर के लिए लगभग 70 करोड़ का बजट तय किया है। शाह रुख खान का बंगला ‘मन्नत’ बेहद खूबसूरत है और अब दीपवीर के फैन्स को दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की मन्नत के पूरा होने का इंतज़ार है। जिस तरह से दीपिका और रणवीर ने अपनी शादी से जुड़ा हर अपडेट फैन्स के साथ शेयर किया है, हमें उम्मीद है कि दोनों अपने फ्यूचर प्लांस के बारे में भी खुलकर बात करेंगे।


जूलरी पर भी फोकस


दीपिका पादुकोण की शॉपिंग देखकर लग रहा है कि उन्हें जूलरी पहनना काफी पसंद है। हाल ही में दीपिका ने 20 लाख का मंगलसूत्र खरीदा है।


रणवीर सिंह को लगी हल्दी, दीपिका के लिए खरीदा मंगलसूत्र


यह मंगलसूत्र हीरों से बना हुआ है और इसे खास बनाने के लिए इसमें सॉलिटेयर (हीरा) भी जड़ा हुआ है। कहा जा रहा है कि दीपिका ने अपनी जूलरी पर करीब 1 करोड़ रुपये खर्च किए हैं। हीरों के मंगलसूत्र के अलावा उन्होंने हीरों के दो हार भी खरीदे हैं। मुंबई के एक स्टोर से दीपिका ने अपने होने वाले पति रणवीर सिंह के लिए एक सोने की चेन भी खरीदी है। इन दोनों ने ‘पद्मावत’ और ‘गोलियों की रासलीला- रामलीला’ में साथ काम किया था और इनकी लव स्टोरी भी ‘गोलियों की रासलीला- रामलीला’ से ही शुरू हुई थी।


दीपिका और रणवीर को बधाई!


शुरू हुईं दीपिका- रणवीर की शादी की रस्में, देखें तस्वीरें


शाह रुख खान की दीवाली पार्टी में बॉलीवुड की इन जोड़ियों ने सभी को चौंकाया