'दीया और बाती हम' की संध्या बींदणी ने मुंबई के तूफान में किया डांस

Deepika Singh Goyal, संध्या बींदणी ने मुंबई के तूफान में किया डांस

इस समय देश कई आपदाओं से होकर गुजर रहा है। एक तरफ जहां कोरोना वायरस के प्रकोप से देश जल रहा है वहीं देश के कई हिस्सों में ताउते तूफान ने तबाही मचा रखी है। तूफान में लोगों की जान पर बन आई हैं। कहीं पेड़ टूट कर गिर रहे हैं तो कहीं लोगों के घरों की छत उड़ी जा रही है। इसी बीच सीरियल 'दिया और बाती हम' की संध्या बींदणी यानी एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh Goyal) का एक डांस वीडियो और उसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। इस वीडियो और तस्वीरों में दीपिका तूफान की वजह से टूटे पेड़ पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं। जहां कुछ लोगों को दीपिका का यह अंदाज भा गया वहीं कुछ लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल कर दिया। 

दीपिका सिंह छोटे पर्दे की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। एक्ट्रेस होने के नाते आपदा में अवसर तलाशना उन्हें अच्छे से आता है। ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि कुछ लोग उनका रेन डांस वीडियो देखने के बाद उन्हें ट्रोल करते हुए कह रहे हैं। दरअसल, ताउते के कहर से दीपिका सिंह के घर के आगे एक पेड़ टूट कर गिर गया। दीपिका ने इसे एंटरटेनिग बनाते हुए पेड़ के ऊपर और आस-पास डांस कर लिया। जिसकी कई तस्वीरें और वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर भी की हैं। 

वीडियो में दीपिका सिंह कलरफुल ड्रेस पहने फिल्म 'शोर इन द सिटी' के गाने 'साइबो' पर झूमती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "बोला था ना जिंदगी इस बारे में नहीं है कि आप तूफान के गुजरने का इंतजार करें, बल्कि ये तो बारिश में भी डांस करना सीखने के बारे में है।" आप भी देखिए उनका यह रेन डांस वीडियो।
 

वहीं इस डांस की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "आप तूफान को शांत नहीं कर सकते हैं तो इसलिए कोशिश करना बंद कर दें। आप खुद को शांत करने की कोशिश करें। प्रकृति से प्यार करें और उसके मूड को सहने की कोशिश करें क्योंकि ये तूफान एक दिन चला जाएगा।"

दीपिका आगे लिखती हैं, "ये पेड़ मेरे घर के बाहर गिरा है और इसने किसी को चोट नहीं पहुंचाई है। अपने दरवाजे से इसे दूर तो नहीं कर सकती लेकिन मैंने और रोहित ने इसके साथ कुछ तस्वीरें लेने की कोशिश जरूर की है जिससे ताउते चक्रवात को हम याद रख सकें।"

दीपिका सिंह के बस यह वीडियो और तस्वीरें डालने की देर थी कि लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा, 'कोरोना चल है भारिश में भिगो मत, बीमार पड़ जाओगी।' वहीं एक और यूजर ने उन्हें आपदा के समय ऐसा वीडियो न डालने की अपील की। 

MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm