देखिए दीपिका- रणवीर की शादी की अनदेखी तस्वीरें, जानिए कौन हैं उनके साथ ये खास मेहमान

देखिए दीपिका- रणवीर की शादी की अनदेखी तस्वीरें, जानिए कौन हैं उनके साथ ये खास मेहमान

बॉलीवुड के न्यूलीवेड कपल रणवीर- दीपिका की शादी की तस्वीरें देखने के लिए हर कोई बेताब है। लेकिन अभी तक ऑफिशियली शादी की 2 ही तस्वीरें सोशल मीडिया पर आई हैं। जिन्हें खुद रणवीर और दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिये अपने फैंस के साथ शेयर किया है। लेकिन अब धीरे- धीरे उनकी शादी की कुछ और तस्वीरें भी सामने आ रही हैं। दीपिका और रणवीर के दोस्तों ने शादी की कुछ और फोटो भी शेयर की है। इसमें दीपिका और रणवीर कुछ मेहमानों के साथ नजर आ रहे हैं।


देखिए दीपवीर की शादी में आये मेहमानों के साथ तस्वीर 


deepika-ranveer-wedding-picture


ये तस्वीर 14 नवंबर को कोंकणी रीति-रिवाज से हुई शादी की है। जिसमें रणवीर सफेद रंग के कुर्ते में नजर आ रहे हैं और वहीं, दीपिका रेड और गोल्डन कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं। इस ग्रुप फोटो में रणवीर की स्टाइलिस्ट निताशा गौरव और उनके हेयर स्टाइलिस्ट दर्शन वालेकर भी नजर आ रहे हैं।


लड़कीवालों के साथ दीपिका- रणवीर की तस्वीर


44565575 1935411513420981 157457670208274435 n


ये दूसरी फोटो शादी के बाद #Ladkiwale के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की गई है। बताया जा रहा है कि दीपिका और रणवीर ने खास शादी में शामिल मेहमानों के लिए एक थैंक यू नोट भी लिखा है। इस नोट के साथ दोनों ने सभी मेहमानों को उनके साथ खींची गई ये ग्रुप फोटो भी दी है।


दीपवीर ने खुद शेयर की अपने शादी की पहली तस्वीरें


deepika-ranveer-wedding


दीपवीर की शादी व उससे पहले की सभी रस्में इटली की खूबसूरत लोकेशन लेक कोमो में संपन्न हुई थीं। शादी पूरी तरह से प्राइवेट रखी गई थी। जहां पर फोन ले जाने की भी सख्त मनाही थी। ऐसे में मीडिया व उनके फैन्स को उनकी शादी की तस्वीरों की झलक पाने के लिए बहुत इंतजार करना पड़ा। लेकिन अपने वादे के अनुसार दीपवीर ने खुद शेयर की अपनी शादी की पहली दो बेहद खूबसूरत तस्वीरें।


deepika-ranveer-wedding-photo


आपको बता दें कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाज से 14 और 15 नवंबर को इटली के लेक कोमो 'विला देल बालबीएनलो' में हुई। इस रॉयल वेडिंग को पूरी तरह से प्राइवेट रखा गया था। दोनों तरफ के करीब 60 मेहमान इस शादी में शामिल हुए, जिनको मोबाइल साथ ले जाने पर सख्त पाबन्दी थी। यहां तक की मीडिया को भी लगभग 100 मीटर दूर से तस्वीरें लेने की इजाज़त दी गई थी।  


अब आने वाली 21 व 28 नवंबर को दोनों की रिसेप्शन पार्टी रखी जाएगी। 21 को मुंबई में होने वाले रिसेप्शन में जहां बॉलीवुड की हस्तियों के शामिल होने की उम्मीद है, वहीं 28 नवंबर को बेंगलुरु में होने वाले रिसेप्शन में दीपिका और रणवीर के सभी रिश्तेदार शामिल होंगे।


(इमेज सोर्स: इंस्टाग्राम)


ये भी पढ़ें -


#DeepVeer: नये जोड़े के स्वागत के लिए दुल्हन की तरह सजा दीपिका का ससुराल, देखिए तस्वीरें


बॉलीवुड सेलेब्स में भी दीपवीर को बधाई देने की लगी होड़, जानें किसने कैसे दी बधाई


अपनी फिल्मों से भी ज्यादा शादी में मस्त लग रही हैं मस्तानी दुल्हन दीपिका पादुकोण


जानिए क्या खास है 'लेक कोमो' में, जहां हुई दीपवीर जैसी कई हाई प्रोफाइल शादियां