दीपवीर: बेंगलुरु में रिसेप्शन से पहले दीपिका की मां इस बात का रख रही हैं खास ध्यान

दीपवीर: बेंगलुरु में रिसेप्शन से पहले दीपिका की मां इस बात का रख रही हैं खास ध्यान

शादी के बंधन में बंध चुके दीपिका- रणवीर के फैंस को अब इंतज़ार है तो सिर्फ उनकी रिसेप्शन पार्टी का। दीपिका के शहर बेंगलुरु में इनका पहला रिसेप्शन आज होने वाला है। इस रिसेप्शन में दीपिका- रणवीर के परिवार वालों के साथ करीबी रिश्तेदार भी शामिल होगें। हालांकि 28 नवंबर को मुंबई में होने वाली रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड जगत की बड़ी- बड़ी हस्तियों के शामिल होने की उम्मीद है। बीते 14 व 15 नवंबर को लेक कोमो में हुई इनकी शादी को काफी प्राइवेट रखा गया था, जिसे देखते हुए ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि बेंगलुरु में होने जा रही इस रिसेप्शन पार्टी को भी प्राइवेट ही रखा जायेगा। बता दें कि रिसेप्शन की पूरी जिम्मेदारी दीपिका की मां यानि उज्ज्वला पादुकोण ने उठा रखी है, ऐसे में वो छोटी- छोटी बातों का भी खास ख्याल रख रही हैं।


दीपवीर की शादी से हुआ उत्तर-दक्षिण का मिलन, देखिए कोंकणी रस्मों की तस्वीरें


देखिए वेन्यू के अंदर की वायरल हुई ये तस्वीर...


Deep Veer Reception


बेंगलुरु के ‘द लीला पैलेस’ में होने वाले इस रिसेप्शन में दीपिका की मां व्यक्तिगत रूप से भोजन व मेहमानों की आवभगत का ख्याल रख रही हैं। मेहमानों की लिस्ट में दीपिका के पिता और बैंडमिंटन खिलाड़ी रहे प्रकाश पादुकोण के दोस्त और परिवार वालों के आने की उम्मीद है। वहीं रणवीर सिंह का पूरा परिवार भी इस रिसेप्शन में शामिल होने बेंगलुरु पहुंच चुका है।


सिन्दूर लुक में ज्यादा खूबसूरत दिखती हैं बॉलीवुड और टीवी जगत की ये टॉप 10 ब्राइड्स


खबर है कि शादी की तरह रिसेप्शन में भी दीपिका- रणवीर फैशन डिजाइनर सब्यसाची का डिजाइन किया हुआ आउटफिट ही पहनेंगे। गौरतलब है कि एक दिन पहले ही दीपिका- रणवीर मुंबई एयरपोर्ट से बंगलुरु के लिए रवाना हो गए थे। मुंबई एयरपोर्ट पर जाने से पहले दोनों नें खूब तस्वीरें भी खिंचवाईं।


Deep Veer Reception 1


मगर फैंस की उत्सुकता सिर्फ इतने में ही खत्म नहीं हुई। बेंगलुरु में स्थित दीपिका के घर पर भी दीपवीर के फैंस जा पहुंचे, जहां बालकनी से हाथ हिला कर दीपिका- रणवीर ने अपने चाहने वालों का अभिनन्दन स्वीकार किया।  


Deep Veer Reception 2


बता दें कि दीपिका- रणवीर कोंकणी और सिंधी रीति- रिवाज से शादी के बंधन में बंध चुके हैं। इस रॉयल वेडिंग को पूरी तरह से प्राइवेट रखा गया था। दोनों तरफ के करीब 60 मेहमान इस शादी में शामिल हुए, जिनको मोबाइल साथ ले जाने पर सख्त पाबन्दी थी। यहां तक कि मीडिया को भी लगभग 100 मीटर दूर से तस्वीरें लेने की इजाज़त दी गई थी।


दीपवीर: शादी के बाद मुंबई लौटे दीपिका-रणवीर, देखिए नई बहू के स्वागत की पहली तस्वीरें


#DeepVeer: नये जोड़े के स्वागत के लिए दुल्हन की तरह सजा दीपिका का ससुराल, देखिए तस्वीरें


इमेज सोर्सः Instagram