अपनी एनीवर्सरी पर दूल्हा-दुल्हन की तरह तैयार होकर तिरुपति पहुंचे दीपवीर, देखिए तस्वीरें

अपनी एनीवर्सरी पर दूल्हा-दुल्हन की तरह तैयार होकर तिरुपति पहुंचे दीपवीर, देखिए तस्वीरें

बॉलीवुड के बाजीराव-मस्तानी यानी रणवीर और दीपिका की शादी किसी ड्रीम वेडिंग से कम नहीं थी। इटली के लेक कोमो का खूबसूरत नजारा और दीपवीर जैसी जोड़ी, हर कोई इनकी शादी की तस्वीरें देखने के लिए बेताब था। शादी के एक साल बाद भी दीपिका-रणवीर का क्रेज बिल्कुल भी कम नहीं हुआ है। लोग इनकी जोड़ी को वैसे ही पसंद करते हैं, जैसे कि पहले करते थे। 
जैसा कि आप जानते हैं कि दीपिका-रणवीर की शादी पिछले साल 14 और 15 नवंबर, दोनों ही दिन दो अलग-अलग रीति-रिवाजों से हुई थी, इसीलिए दोनों अपनी शादी की सालगिरह भी 2 दिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर 14 नवंबर को वे दूल्हा-दुल्हन के गेटअप में भगवान का आशीर्वाद लेने आंध्र प्रदेश के तिरुपति स्थित वेंकेटेश्वर मंदिर पहुंचे। इस दौरान उनके साथ उनका पूरा परिवार भी था।  

अपनी शादी के 1 साल पूरे होने पर दीपवीर ने तिरुपति मंदिर जाकर सेलिब्रेट करने का फैसला किया। रणवीर और दीपिका ने खुद इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी वेडिंग एनीवर्सरी की तस्वीर पोस्ट की है। दीपिका ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "जैसा कि हम अपनी शादी की पहली सालगिरह मना रहे हैं... हम भगवान वेंकटेश्वर का आशीर्वाद चाहते हैं। आपके प्यार, प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद!''

 

दीपवीर की सभी तस्वीरें बहुत ही अच्छी हैं। उन पर फैंस के जबरदस्त रिएक्शन मिल रहे हैं। तस्वीरों में दीपिका-रणवीर एक न्यूली वेड कपल की तरह नजर आ रहे हैं। इस मौके पर दीपिका ने लाल रंग की बनारसी साड़ी पहनी हुई है। साथ ही हैवी ट्रेडिशनल जूलरी भी कैरी की है। लाल साड़ी और मांग में भरा सिंदूर उन्हें एकदम नई-नवेली दुल्हन जैसा लुक दे रहा है। वहीं रणवीर सिंह भी कढ़ी हुई ऑफ व्हाइट कोटी और पाजामे में अपना जलवा बरकरार रखे हुए हैं और किसी दूल्हे राजा से कम नहीं लग रहे हैं। दीपिका-रणवीर की तस्वीरें जैसे ही सोशल मीडिया पर शेयर हुईं, देखते ही देखते वायरल होने लगीं।
(अपनी शादीशुदा जिंदगी में भरिये थोड़ा और रोमांस, अपने बेडरूम को सजाएं POPxo  के इन बेहतरीन होम डेकोर प्रोडक्ट के साथ ...)

जानकारी के मुताबिक, दीपिका-रणवीर 14 को तिरुपति के वेंकटेश्वर और पद्मावती में दर्शन कर 15 को अमृतसर में गोल्डन टेंपल में मत्था टेकने जाएंगे। बाद में 15 नवंबर को ही रणवीर-दीपिका परिवार संग मुंबई लौट आएंगे। 

बता दें कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाज से 14 और 15 नवंबर को इटली के लेक कोमो 'विला देल बालबीएनलो' में हुई थी। इस रॉयल वेडिंग को पूरी तरह से प्राइवेट रखा गया था। दोनों तरफ के करीब 60 मेहमान इस शादी में शामिल हुए, जहां किसी के भी मोबाइल साथ ले जाने पर सख्त पाबंदी थी। यहां तक कि मीडिया को भी लगभग 100 मीटर दूर से तस्वीरें लेने की इजाज़त दी गई थी। शादी के बाद रणवीर-दीपिका ने एक नहीं, बल्कि 3 रिसेप्शन भी दिए थे। शादी से लेकर हर रिसेप्शन तक में दीपवीर का लुक वाकई देखने लायक था।

अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।i