दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम अकाउंट से सारे पोस्ट डिलीट करने के बाद शेयर की पहली तस्वीरें

Deepika Padukone, Instagram Account, Delete all her posts, New Year Post, Photos, Instagram Post

कुछ दिनों पहले दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अचानक अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की सभी पोस्ट डिलीट कर दी। इस वजह से वो काफी सुर्खियों में छाई हुई थीं। दीपिका के फैंस उनके पोस्ट डिलीट करने से काफी हैरान थे। सोशल मीडिया और फैंस के बीच बस इसी बात की चर्चा थी कि अचानक उन्होंने अपनी सारी पोस्ट क्यों डिलीट कर दीं। दीपिका ने इन सब का कोई जवाब तो नहीं दिया लेकिन नए साल के मौके पर एक ऑडियो शेयर कर सभी को साल 2021 की शुभकामनाएं ज़रूर दीं थीं। अब दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सारे पोस्ट डिलीट करने के बाद अपनी पहली तस्वीरें शेयर की हैं।

हाल ही दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के रणथंभौर नया साल मानाने के लिए पहुंचे थे। इस वेकेशन में उनके साथ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी थे। माना जा रहा था कि ये सभी आलिया और रणबीर की सगाई के लिए रणथंभौर पहुंचे थे। मगर अब इन सारी अटकलों पर विराम लगते हुए दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने रणथंभौर वेकेशन की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इस पोस्ट के साथ उन्होंने रणथंभौर में बिताए हुए पलों को साझा किया है। तस्वीरें शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा, "मेरा नया साल कुछ इस तरह का दिखता है।"
 

अपनी इसी पोस्ट पर कमेंट करते हुए दीपिका ने फैंस के साथ कुछ दिल की बातें भी शेयर कीं। उन्होंने लिखा, " एक कॉम्प्लिमेंट, जो मुझे अपनी फैमिली और दोस्तों से अक्सर मिलता है, वो यह है कि मैंने जो कुछ भी प्रोफेशनली हासिल किया है उसके बाद भी पर्सनली मुझमें ज़रा भी बदलाव नहीं आए हैं। शायद वे लोग यह जानते हैं कि इसमें उनकी कितनी बड़ी भूमिका है! मेरे लिए, परिवार और दोस्तों के साथ बिना किसी बाधा के क्वालिटी टाइम बिताना बहुत मायने रखता है। यह मुझे जड़ों से जोड़े रखता है। यह इस बात की याद दिलाता है कि मैं कहां से आई हूं। ये यह भी याद दिलाता है कि यही सब कुछ मुझे वहां ले गया है जहां आज मैं हूं। तो जरूरत है कि ब्रेक लें।"

इस पोस्ट से पहले दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने एक ऑडियो के जरिये फैंस को नए साल की शुभकामनाएं दी थीं। इस ऑडियो में उन्होंने अपने विचारों और फीलिंग को शेयर किया था। उन्होंने इस ऑडियो पोस्ट के जरिये साल 2020 के प्रति अपना ग्रैटीट्यूड व्यक्त करते हुए साल 2021 के अच्छा होने की शुभकामनाएं दीं।  
 

POPxo की सलाह: MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm