दीपिका पादुकोण ने किया खुलासा, बताया क्यों उनकी इटैलियन शादी में थी 'No Phone' पॉलिसी

दीपिका पादुकोण ने किया खुलासा, बताया क्यों उनकी इटैलियन शादी में थी 'No Phone' पॉलिसी

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने नवंबर 2018 में इटली के लेक कोमो में शादी की थी। अपनी शादी के खास मौके पर कपल बहुत ही खुश लग रहा था लेकिन दोनों ने अपनी शादी में  नो फोन पॉलिसी (No Phone Policy) रखी हुई थी। हालांकि, आखिरकार दीपिका पादुकोण ने अपनी शादी में नो फोन पॉलिसी रखने के बारे में खुलकर बात की और इसके पीछे का कारण भी बताया है। 
दीपिका पादुकोण ने एक इंटरव्यू में बताया वह और रणवीर (Ranveer) चाहते थे कि शादी में मौजूद सभी गेस्ट दोनों के खास पलों को अच्छे से एन्जॉय करें और उन्हें फोन में कैप्चर ना करें इस वजह से उन्होंने नो फोन पॉलिसी रखी थी। दीपिका ने कहा कि, हम चाहते थे कि हमारे मेहमान हर एक पल में हमारे साथ मौजूद रहें क्योंकि आमतौर पर सभी लोग अपने फोन से इन पलों को कैप्चर करने में व्यस्त हो जाते हैं। 

दीपिका ने कहा, ये पल आपके दिल और दिमाग में रहते हैं और फिर लौट कर कभी वापस नहीं आते हैं। मैं आपको बताना चाहूंगी कि हमारे सभी मेहमान इस वजह से बहुत ही खुश थे। जिन लोगों ने अपनी जीवन में कभी डांस नहीं किया वो भी हमारी शादी पर डांस कर रहे थे। जिन लोगों ने कभी वाइन या अल्कोहल नहीं पिया, वो वाइन टेस्ट कर रहे थे। लोग एकदम फ्री महसूस कर रहे थे।

बता दें कि दीपिका पादुकोण जल्द ही अपनी अगली फिल्म द इंटर्न के हिंदी रीमेक की शूटिंग शुरू करने वाली हैं। इस फिल्म के बारे में बात करते हुए दीपिका ने कहा था, द इंटर्न एक इंटीमेट, रिलेशनशिप पर आधारित फिल्म है जो वर्कप्लेस के इर्द गिर्द कहानी बताती है, यह एक कहानी है जो आज के समय के सोशल और कल्चर माहौल पर आधारित है। मैं अपने लिए हल्की-फुल्की कॉमेडी ड्रामा फिल्म की ही तलाश कर रही थी और ये उसमें फिट होती है। मैं इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने का इंतजार कर रही हूं। 
वहीं इस फिल्म के बारे में बात करते हुए वार्नर ब्रॉस. इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर डेनियल डियाज ने कहा, जो लोग फिल्मों और कहानी बताने को लेकर पैशनेट हैं उनके लिए, लोकल भाषा में फिल्मों पर काम करने का यह एकदम सही समय है। द इंटर्न हमारी इस लिस्ट में सबसे टॉप पर है और ये वाकई एक बहुत ही अच्छी फिल्म है। 
POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शानदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm