‘रामायण’ में ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकोण बनेंगे राम-सीता तो प्रभास निभाएंगे रावण का किरदार!

‘रामायण’ में ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकोण बनेंगे राम-सीता तो प्रभास निभाएंगे रावण का किरदार!

बॉलीवुड में यह प्रयोगों का दौर है। इस समय एक से बढ़कर एक एक्शन, कॉमेडी, रोमांटिक, बायोग्राफी और सोशल इश्यू पर बेस्ड फिल्में बन रही हैं। इसी कड़ी में जुड़ने वाली है डायरेक्टर नितेश तिवारी की फिल्म ‘रामायण’। इस फिल्म को लेकर सभी की उत्सुकता देखने लायक है। जानिए, फिल्म से जुड़ी कुछ रोचक बातें।

चर्चा में हैं रामायण के सितारे

बॉलीवुड फिल्म ‘रामायण’ (Ramayana) हिंदू धर्मग्रंथ पर आधारित है। यह फिल्म बॉलीवुड के इतिहास में अपने-आप में कुछ खास साबित होने वाली है। इस फिल्म की कास्टिंग भी इसे काफी अनोखा बना रही है। बॉलीवुड के ग्रीक गॉड कहे जाने वाले एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इस फिल्म में भगवान राम का किरदार निभाएंगे। वहीं, रानी पद्मावती, यानी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) उनकी पत्नी रानी सीता की भूमिका में नज़र आएंगी। ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के फैंस लंबे समय से इन दोनों की जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने का इंतज़ार कर रहे थे।

बॉलीवुड की इन 5 जोड़ियों को ज़रूर करना चाहिए पर्दे पर रोमांस

अब आखिरकार उनकी यह इच्छा पूरी होती नज़र आ रही है।

बाहुबली भी जुड़ेंगे इस प्रोजेक्ट में

‘बाहुबली’ (Bahubali) यानी साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) का दायरा अब सिर्फ साउथ फिल्म इंडस्ट्री तक ही सीमित नहीं है। फिल्म ‘बाहुबली’ के बाद से देश-विदेश में उनकी लोकप्रियता काफी बढ़ गई है। खबरों की मानें तो प्रभास को भी फिल्म ‘रामायण’ के लिए अप्रोच किया गया है। बॉलीवुड गलियारे में यह खबर आम है कि इस फिल्म में प्रभास रामायण के विलेन और सर्वज्ञाता रावण की भूमिका अदा कर सकते हैं। अगर यह खबर वाकई सच हुई तो ऋतिक और प्रभास को एक साथ पर्दे पर देखना सभी के लिए काफी मनोरंजक रहेगा। इंडस्ट्री के दो सुपरस्टार एक-दूसरे से लोहा लेते नज़र आएंगे।

2019 में बॉलीवुड की ये नई जोड़ियां मचाएंगी बड़े पर्दे पर धमाल

सीरीज़ में बनेगी यह खास फिल्म

निर्देशक नितेश तिवारी की फिल्म ‘रामायण’ उनका एक बहुप्रतीक्षित और महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट है। ‘छिछोरे’ और ‘दंगल’ के हिट स्टेटस के बाद उनकी तीसरी फिल्म से भी काफी उम्मीदें लगाई जा सकती हैं। अभी तक आई खबरों के अनुसार, ‘रामायण’ तीन भागों, यानी सीरीज़ में बनने वाली फिल्म है। इन तीनों फिल्मों को थोड़े-थोड़े अंतराल पर रिलीज़ किया जाएगा। इस फिल्म की लागत 600 करोड़ रुपये से भी ज्यादा तक जाने का अनुमान लगाया जा रहा है। नितेश तिवारी ने यह भी स्पष्ट कर दिया है कि हिंदुओं के इस पवित्र महाकाव्य से वे किसी भी प्रकार की छेड़छाड़ नहीं करेंगे।

जानें मणिकर्णिका का अधूरा सच!

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।)

... अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजी, हिन्दी, तमिल, तेलुगू, बांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।