दीपिका पादुकोण समेत पूरा परिवार हुआ कोरोना संक्रमित, पिता हॉस्पिटल में भर्ती

deepika padukone tested covid positive, दीपिका पादुकोण, कोरोना संक्रमित

देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर अपने पांव पसार रही है। कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या देश में 4 लाख का आंकड़ा पार कर चुकी है। हॉस्पिटल में बेड और ऑक्सीजन न के बराबर मिल रहे हैं। दवाईयों और इंजेक्शन के लिए भी लोगों को काफी मशक्कत करनी पड़ रही है।क्या आम क्या खास हर कोई इसकी चपेट में रहा है। अब ऐसी जानकारी आ रही है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी कोरोना संक्रमित हो गई है। दीपिका के पॉजिटिव होने से पहले उनके पूरे परिवार के कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी सामने आई थी। उनके पिता प्रकाश पादुकोण लगभग एक हफ्ते से संक्रमित थे। हाल ही में तबियत बिगड़ने के बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। 

कोरोना वायरस देश में हर किसी को अपना शिकार बना रहा है। बता दें कि परिवार में सबसे पहले दीपिका पादुकोण के पिता और पूर्व भारतीय बैडमिंटन प्लेयर प्रकाश पादुकोण कोरोना संक्रमित पाये गए थे। उन्हें लगातार बुखार रहने के बाद बेंगलुरु के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक वे खतरे से बाहर हैं और हो सकता है अगले 2-3 दिन में उन्हें हॉस्पिटल से छुट्टी भी मिल जाये।

पिता को कोरोना होने के बाद दीपिका पादुकोण की मां उज्जवला पादुकोण और बहन अनीषा पादुकोण ने भी अपना कोरोना टेस्ट करवाया, जिसके बाद वो भी कोविड पॉजिटिव पाई गईं। बता दें कि दीपिका पादुकोण भी फिलहाल अपने परिवार के साथ बेंगलुरु में ही है। हल्के लक्षण महसूस होने के बाद उन्होंने भी अपना कोरोना टेस्ट करवाया, जिसमें वे भी कोरोना संक्रमित पाई गईं हैं। हालांकि खुद दीपिका पादुकोण की तरफ से उनके कोविड पॉजिटिव होने की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। जानकारी मिलने के बाद से ही फैंस उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।

कुछ दिनों पहले ही दीपिका पादुकोण को पति रणवीर सिंह के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। तब वे अपने परिवार के साथ कुछ वक्त बिताने बेंगलुरु जा रही थीं। बता दें कि कोरोना वायरस नाम की यह महामारी किसी को भी नहीं छोड़ रही है। दीपिका पादुकोण से पहले भी बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां कोरोना वायरस की चपेट में आ चुकी हैं। इनमें रणवीर कपूर, आलिया भट्ट, अक्षय कुमार, भूमि पेडनेकर, कैटरिना कैफ, विक्की कौशल और सोनू सूद जैसे बड़े नाम शामिल हैं। 

MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm