जानिए क्या है "बेपनाह" एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट की सबसे बड़ी फैंटेसी ?

जानिए क्या है "बेपनाह" एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट की सबसे बड़ी फैंटेसी ?

एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट टीवी इंडस्ट्री का जाना- माना नाम है। फिलहाल जेनिफर कलर्स टीवी पर आने वाले सीरियल "बेपनाह" में जोया के किरदार में नजर आ रही हैं। अपने पिछले सीरियल "बेहद" में जेनिफर ने जहां एक साइको लवर माया का किरदार निभाया था वहीं "बेपनाह" में जोया का किरदार काफी सॉफ्ट और स्वीट है। जेनिफर अपने किरदारों में हमेशा नया चैलेंज तलाशती हैं। यही वजह है कि जेनिफर के चाहने वालों को उनकी भूमिकाओं में वैराइटी मिलती है। मगर इन सब के बीच ऐसा कुछ भी है जिसकी चाहत खुद जेनिफर को है। हाल ही में जेनिफर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी सबसे बड़ी फैंटेसी अपने फैंस के साथ शेयर की।


आखिर क्या है जेनिफर की सबसे बड़ी फैंटेसी ?


जेनिफर ने हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक फोटो शेयर की। इस फोटो में जेनिफर काफी थकी हुई नजर आ रही थीं। फोटो शेयर करते हुए जेनिफर ने अपने फैंस को बताया कि, "अगली बार अगर कोई मुझसे मेरी सबसे बड़ी फैंटेसी के बारे में पूछेगा तो मेरा जवाब होगा 8- 10 घंटे की गहरी नींद।" आपको बता दें कि आजकल सीरियल "बेपनाह" में सारे सीन रात के होने की वजह से जेनिफर लगाता नाइट शिफ्ट में काम कर रही हैं। जिस वजह से उनकी नींद पूरी नहीं हो पा रही है। यही वजह है कि नींद जेनिफर की सबसे बड़ी ख्वाहिश बन गई है।





जेनिफर आगे लिखती हैं कि, "नाइट शिफ्ट मतलब जब ज़िन्दगी रात 9 बजे से शुरू होती है और आप समझ ही नहीं पाते कि कल का मतलब आज है या कल।"





पोस्ट की थी "नो मेकअप" सेल्फी


इन सभी तस्वीरों में जेनिफर बिना किसी मेकअप के नजर आ रही हैं। आपको बता दें इसी दौरान जेनिफर ने अपनी एक "नो मेकअप" सेल्फी भी पोस्ट की थी। जिसमें जेनिफर ने लिखा था कि, "आपका इम्पर्फेक्शन आपको परिभाषित करता है। सत्यता के निशान और आज़ाद रूप ही आपकी खूबसूरती है। क्यों दुनिया की सीमित धारणाएं हमें मिलती हैं और हमें बताती हैं कि हम कौन हैं? आपका आत्मविश्वास आपका सबसे अच्छा फ़िल्टर है। हम वास्तविक होने के लिए पैदा हुए थे, परफेक्ट होने के लिए नहीं।"





10 की उम्र से कर रही हैं काम


आपको बता दें कि जेनिफर विंगेट 10 साल की उम्र से ही एक्टिंग में काम कर रही हैं। उन्होंने पहली बार साल 1995 में फिल्म "अकेले हम अकेले तुम" में काम किया था। जिसमें वो एक यंग गर्ल के किरदार में नजर आई थीं। जेनिफर ने "सरस्वती चंद्र", कसौटी ज़िन्दगी की" और "दिल मिल गए" जैसे काफी सीरियल में काम कर इंडस्ट्री में अपनी एक अलग जगह बनाई है।





इमेज सोर्सः Instagram


ये भी पढ़ें


इस स्वतंत्रता दिवस मेकअप से आज़ादी चाहती हैं ये एक्ट्रेसेज़, शेयर की 'नो मेकअप' सेल्फी, देखें तस्वीरें


टीवी एक्ट्रेसेज़, जो ब्रेकअप के बाद हो गई और भी ज्यादा बोल्ड एंड ब्यूटीफुल, देखें तस्वीरें


सेलिब्रिटीज़ के बीच बढ़ रहा 'नो मेकअप सेल्फी' का क्रेज़, बिना मेकअप दिखती हैं कुछ ऐसी


तस्वीरों में देखें, पहले सीरियल से अब तक, कितनी बदल चुकी हैं आपके पसंदीदा टीवी सीरियल्स की बहुएं