देबिना बनर्जी ने लोकल फैशन डिजाइनर्स को सपोर्ट करने का किया एलान

Debina Bonnerjee announces to support small fashion business and designers

एक्ट्रेस देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) छोटे पर्दे का जाना-माना नाम हैं। ज़ी टीवी के 'रामायण' में सीता का किरदार निभाकर देबिना बनर्जी ने हर किसी का दिल जीत लिया था। देबिना सिर्फ एक अच्छी एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि एक इन्फ्लुएंसर भी हैं। इंस्टाग्राम पर भी देबिना बनर्जी सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली टीवी एक्ट्रेसेस में से एक हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 1 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोवर्स हैं। देबिना बनर्जी और उनके पति व एक्टर गुरमीत चौधरी ने कोरोना वायरस की दूसरी लहर में आम लोगों की काफी मदद की। अब इस बंगाली ब्यूटी ने अपने अच्छे कामों की लिस्ट में एक काम और जोड़ने का मन बना लिया है। दरअसल, देबिना बनर्जी अपनी पॉपुलैरिटी और इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स के जरिये स्मॉल बिज़नेस और लोकल फैशन डिजाइनर्स की मदद करने के लिए आगे आई हैं। 

हाल ही में देबिना बनर्जी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए स्मॉल बिज़नेस, लेबल्स, लोकल फैशन डिजाइनर्स को सपोर्ट करने की बात कही। वीडियो में देबिना ने कहा, आज हम देख रहे हैं कि कितने स्मॉल बिज़नेस, लेबल्स, लोकल फैशन डिजाइनर्स संघर्ष कर रहे हैं, सिर्फ अपने बिज़नेस को बचाये रखने के लिए। एक एक्टर और इन्फ्लुएंसर होने के नाते ये हमारी जिम्मेदारी है कि हम अपनी इस फैशन फैमिली को सपोर्ट करें। आप भी वो लोग हैं, जो कैमरा पर मुझे खूबसूरत दिखाते हैं, मुझे ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन खूबसूरत फील कराते हैं। अब मेरी बारी है कि मैं आपके लिए कुछ करूं।"

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए देबिना बनर्जी ने कहा, "मेरा काम सिर्फ इंस्टाग्राम पर फोटो लगाना नहीं है। मेरी तस्वीरें आपकी कला को दिखाती हैं। ये ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचने का सबसे अच्छा तरीका है। इसलिए अगर आप लोकल डिजाइनर हैं और बड़ी ऑडियंस तक अपनी रीच पहुंचाना चाहते हैं तो मुझसे संपर्क कर सकते हैं।”
 

देबिना ने आगे कहा, “मैं कोशिश करूंगी कि आपके सामान के साथ अच्छा सा फोटोशूट करके, अच्छा कॉन्टेंट क्रिएट करके, बिना किसी चार्ज के मैं अपने सोशल मीडिया ऑडियंस के साथ शेयर करूं। इससे अगर आपके ब्रांड की पहुंच बढ़ती हैं, लोकल आर्टिस्ट की जॉब सेफ रहती है, तो यह हमारे और आपकी सबसे बड़ी जीत है।" देबिना बनर्जी का उठाया गया यह कदम वाकई सराहनीय है। 

आपको बता दें कि सिर्फ देबिना बनर्जी ही नहीं उनके पति और एक्टर गुरमीत चौधरी भी अच्छे काम करते रहते हैं। कुछ दिनों पहले गुरमीत चौधरी ने कोविड मरीजों के लिए अस्पताल में 1000 बेड बनवाने की सुविधा प्रदान की थी। एक्टर होने के नाते दोनों पति-पत्नी द्वारा किये जा रहे ये अच्छे काम काबिले तारीफ हैं।

MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm