दिव्यांका त्रिपाठी को मिला अब तक का सबसे बड़ा अवाॅर्ड, सोशल मीडिया पर जाहिर की खुशी

दिव्यांका त्रिपाठी को मिला अब तक का सबसे बड़ा अवाॅर्ड, सोशल मीडिया पर जाहिर की खुशी

दिव्यांका त्रिपाठी छोटे पर्दे का जाना-माना नाम हैं। सीरियल 'ये है मोहब्बतें' के ऑफ एयर होने के बाद भी दिव्यांका की फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई है। इतना वे टीवी इंडस्ट्री की एकलौती ऐसी स्टार हैं, जिनके इंस्टाग्राम पर साढ़े 11 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोवर्स हैं। इसके अलावा सीरियल में इशिता भल्ला का किरदार निभाकर दिव्यांका त्रिपाठी ने घर-घर में अपनी पहचान बना ली है। इस किरदार की पॉपुलैरिटी को देखते हुए दिव्यांका को अब तक के सबसे बड़े अवॉर्ड से भी नवाज़ा गया है।   
हाल ही में मुंबई में दादा साहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का आयोजन किया गया। इस आयोजन में बॉलीवुड और टीवी सहित डिजिटल प्लेटफार्म पर भी सितारों को अवॉर्ड से नवाज़ा गया। टीवी इंडस्ट्री में बेहतरीन एक्टिंग के लिए दिव्यांका त्रिपाठी को बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड से नवाज़ा गया। दिव्यांका ने दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड के साथ इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो भी शेयर की है। अपनी खुशी इंस्टाग्राम अकाउंट पर जाहिर करते हुए दिव्यांका ने लिखा, "इस अवॉर्ड के लिए आप सबका धन्यवाद।"

दिव्यांका को जहां बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड मिला वहीं टीवी एक्टर धीरज कपूर को सीरियल 'कुंडली भाग्य' के लिए बेस्ट एक्टर अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। 
Instagram

दूसरी तरफ मोस्ट फेवरेट टेलीविजन एक्टर के अवॉर्ड हर्षद चोपड़ा, मोस्ट फेवरेट जोड़ी 'कुमकुम भाग्य' के लिए सृष्टि झा और शब्बीर अहलूवालिया और टेलीविजन सीरीज 'कुमकुम भाग्य', बेस्ट रियलिटी शो 'बिग बॉस 13', मोस्ट फैशनेबल बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट- माहिरा शर्मा, बेस्ट एंकर का अवॉर्ड मनीष पॉल को दिया गया।
 

बात करें बॉलीवुड की तो एक्टर ऋतिक रोशन को उनकी फिल्म 'सुपर 30' के लिए बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से नवाजा गया। इतना ही नहीं बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड भी 'सुपर 30' की झोली में ही जाकर गिरा। वहीं डिजिटल प्लेटफॉर्म पर 'काफिर' के लिए दीया मिर्जा बेस्ट एक्ट्रेस मिला। बेस्ट डिजिटल फिल्म का अवॉर्ड 'योर्स ट्रूली' को दिया गया। एक्टर अनुपम खेर को डेकेड स्टार 2020 और मानव मंगलानी बेस्ट पैपराजी ऑफ द ईयर अवॉर्ड से नवाज़ा गया।