बेबी प्लान करना चाहती हैं भारती सिंह पर हर्ष की इस हरकत से हैं परेशान

बेबी प्लान करना चाहती हैं भारती सिंह पर हर्ष की इस हरकत से हैं परेशान

कॉमेडी क्वीन (Comedy Queen) भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiya) की शादी को एक साल हो चुका है। ये दोनों अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में अक्सर खुलकर बातें करते हैं। भारती सिंह इन दिनों रियलिटी शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ (India’s Got Talent) होस्ट कर रही हैं और इसी दौरान एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी काफी बातें शेयर कीं।


भारती को गुड न्यूज़ का है इंतज़ार


भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने 3 दिसंबर 2017 को गोवा में शादी की थी। इनकी शादी को एक साल पूरा हो चुका है और अब ये दोनों अपनी फैमिली को बढ़ाने के बारे में विचार कर रहे हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान भारती सिंह ने अपनी बेबी प्लानिंग के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि 2019 में वे और हर्ष अपना बेबी प्लान करेंगे और इससे अपने रिश्ते को एक नेक्स्ट लेवल तक लेकर जाएंगे। आमतौर पर बेहद मज़ाकिया रहने वाली भारती अपनी मां बनने वाली बात को लेकर काफी सीरियस हैं। वे अपने काम को लेकर काफी ईमानदार हैं और प्रेगनेंसी के आखिरी दौर तक काम करते रहना चाहती हैं।


bharti-singh-harsh-limbachiya


भारती ने किया हर्ष से सवाल


भारती सिंह अपनी प्रेगनेंसी को लेकर काफी संजीदा हैं पर जब उनसे पूछा गया कि अब तक उन्होंने बेबी प्लान क्यों नहीं किया तो उनके जवाब ने सबको चौंका दिया। भारती ने अपने चिर- परिचित मज़ाकिया अंदाज़ में इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि जब हर्ष रात में 1 बजे घर आएंगे तो भला बेबी कैसे होगा? इस पर हर्ष ने भी उन्हें टक्कर देते हुए कहा, ‘कोई बात नहीं, एक दिन 9 बजे तक आ जाऊंगा।’


bharti-singh-on-her-family-planning


फिलहाल भारती सिंह रियलिटी शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ को मशहूर टीवी एक्टर ऋत्विक धनजानी के साथ को- होस्ट कर रही हैं।


बच्चों से है काफी लगाव


भारती और हर्ष को बच्चों से काफी लगाव है। भारती की मानें तो हर्ष गली में खेल रहे बच्चों का भी काफी दुलार करते हैं। अपने इस स्पेशल इंटरव्यू में भारती ने कहा, ‘कितना अच्छा होगा, जब मैं और मेरा बेबी स्टेज पर एक साथ कॉमेडी करते हुए नज़र आएंगे।’ भारती और हर्ष की मुलाकात एक शो के दौरान हुई थी और फिर दोनों एक- दूसरे के करीब आने लगे थे। दरअसल, हर्ष भारती के शो की स्क्रिप्ट लिखते थे। उसके बाद ये दोनों ‘नच बलिए’ में साथ नज़र आए थे। जल्द ही दोनों ‘खतरों के खिलाड़ी सीज़न 10’ में भी नज़र आएंगे। यह शो 5 जनवरी से टेलीकास्ट होगा और इसमें टीवी जगत के कई नामी चेहरे नज़र आएंगे।


comedy-queen-bharti-singh


ये भी पढ़ें :


भारती सिंह ने बिग बॉस के घर में घरवाया पोल डांस


छोटे पर्दे की टॉप 5 प्लस साइज़ एक्ट्रेसेज़ जिन्हें वज़न से ज्यादा है एक्टिंग का ख्याल


अब बिग बॉस के घर में बच्चा प्लान करेंगे भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया