कोविड लहर के बीच कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा की शादी, मेहंदी की तस्वीरें आईं सामने

comedian sugandha mishra mehndi ceremony photos viral, सुगंधा मिश्रा की मेहंदी की तस्वीरें

कोरोना वायरस का कहर देशभर में बढ़ता जा रहा है। अब तो WHO भी भारत की स्थिति देखकर परेशान है। हर तरफ से बस बुरी और नकारात्मक जानकारियां मिल रही हैं। ऐसे में टीवी के गलियारे से एक अच्छी बात सामने आ रही है। दरअसल, कपिल शर्मा शो के फेमस कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले बीते 26 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध चुके हैं। कुछ दिनों पहले ही दोनों अपनी प्री-वेडिंग तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में छाये हुए थे। इन तस्वीरों के के साथ दोनों ने होनी शादी का एलान भी कर दिया था। दोनों की शादी के रस्मों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही हैं। कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा ने संकेत भोसले के नाम की मेंहदी की तस्वीरें शेयर की हैं। मेहंदी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही हैं। 

कपिल शर्मा शो मवन टीचर विद्यावती बनकर सबको हंसाने वाली सुगंधा मिश्रा ने कुछ दिनों पहले अपने प्री-वेडिंग फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कर सभी को हैरत में डाल दिया था। फैंस को लग रहा था ये उनकी किसी म्यूजिक वीडियो का शूट है क्योंकि राहुल वैद्य-दिशा परमार और अली गोनी-जैस्मिन के म्यूजिक वीडियो के बाद यह काफी आम सा हो गया हो। मगर अब अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मेहंदी सेरेमनी की खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर कॉमेडियन ने सभी अटकलों पर विराम लगा दिया है। 

मेहंदी की तस्वीरों में सुगंधा मिश्रा ग्रीन शेड के लहंगे और हेवी जूलरी पहने मेहंदी के लिए पूरी तरह से तैयार नजर आ रही हैं। उनकी नेट की चुनरी आकर्षक लग रही है। 

इस दौरान सुगंधा मिश्रा ने हाथों में मेहंदी लगाते और मेहंदी की डिजाइन दिखाते हुए कई खूबसूरत पोज भी दिए हैं। उनके चेहरे की मुस्कान बता रही है कि वे कितनी खुश हैं। 

मेहंदी सेरेमनी के लिए सुगंधा मिश्रा ने अपना लुक भी काफी सिंपल रखा। कोहल आईज, न्यूड शेड लिप कलर के साथ माथे पर मांग टीका और नेकलेस उनके लुक में चार चांद लगा रहे हैं। 

बता दें दोनों की मुलाकात कपिल शर्मा शो के सेट पर हुई थी। दोनों काफी सालों से अच्छे दोस्त हैं और उनके अफेयर के खबरों की चर्चा लंबे समय से चल रही थी। कोरोना नियमों और लॉकडाउन में सख्ती की वजह से सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले की शादी एक प्राइवेट अफेयर होगी जिसमें केवल रिश्तेदार और करीबी लोग ही शामिल होंगे। कुछ दिनों पहले सुगंधा मिश्रा ने अपने प्री-वेडिंग फोटोशूट की तस्वीरें भी इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थीं। इन तस्वीरों में दोनों की केमिस्ट्री देखने लायक थी।
 

MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm