कपिल शर्मा ने रखा बेटे का ऐसा नाम, मतलब जानकर तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे आप

Comedian Kapil sharma reveal his son name Trishaan, Trishaan name meaning

कॉमेडियन कपिल शर्मा के दीवाने उनके शो के वापस आने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। मगर इन दिनों वे अपने शो से ब्रेक लेकर परिवार और बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। 1 फरवरी 2021 को कपिल शर्मा दूसरी बार पिता बने थे। उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ ने इस बार एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया था। तबसे लेकर अब तक उनके बेटे के नाम पर सस्पेंस बना हुआ है। वैसे तो सेलिब्रिटीज बच्चे के जन्म की खुशखबरी देने के साथ ही उसका नाम भी अनाउंस कर देते हैं लेकिन कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने ऐसा कुछ नहीं किया। मगर अब कपिल शर्मा ने अपने बेटे का नाम सोशल मीडिया पर उजागर कर दिया है। ये नाम जितना प्यारा है, उससे भी प्यारा इस नाम का मतलब है, जिसे जानकर आप भी कपिल शर्मा की तारीफ किये बिना नहीं रह पाएंगे। 

कपिल शर्मा के बेटे के जन्म को अब 2 महीने हो चुके हैं। इस दौरान उन्होंने अपने बेटे की कोई भी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की है। जबकि अपनी बेटी अनायरा की तस्वीरें वो मौके-मौके पर इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते रहते हैं। तस्वीर न सही अब उन्होंने अपने बेटे का नाम तो सोशल मीडिया पर बता ही दिया है। वो भी खुद से नहीं बल्कि बॉलीवुड सिंगर नीति मोहन के पूछने पर। जी हां, कल यानी 4 अप्रैल को एक्टर कॉमेडियन कपिल शर्मा का जन्मदिन था। बॉलीवुड सिंगर नीति मोहन ने कपिल शर्मा को जन्मदिन की बधाई देते हुए उनके बेटे का नाम भी पूछ लिया। इसी के जवाब में उन्होंने अपने बेटे का नाम सभी को बताया।

कपिल शर्मा को जन्मदिन की बधाई देते हुए सिंगर नीति मोहन ने ट्वीट किया, "आपको जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां। आपको और आपके परिवार को बहुत सारा प्यार। अब तो बेबी बॉय का नाम बता दो। इस ट्वीट का जवाब देते हुए कपिल शर्मा ने लिखा, "शुक्रिया नीति। उम्मीद है तुम अच्छे से अपना ख्याल रख रही होगी। हमने बेटे का नाम त्रिशान रखा है।"  
 

इसी के बाद से कपिल शर्मा का ये ट्वीट इंटरनेट पर काफी वायरल हो गया है। आपको बता दें कपिल शर्मा के बेटे का नाम जितना खूबसूरत है इसका मतलब भी उतना ही अच्छा है। त्रिशान का मतलब होता है भगवान कृष्ण। यानी कपिल शर्मा ने अपने बेटे का नाम भगवान कृष्ण के नाम पर रखा है। वैसे इंटरनेट पर सर्च करेंगे तो इस नाम का मतलब 'सूर्यवंश के एक राजा' और 'विजयी' भी निकल कर आता है। कुल मिलाकर कपिल शर्मा ने अपने बेटे के नाम काफी सोच-समझकर रखा है। उम्मीद है उनका बेटा त्रिशान भी भगवान कृष्ण की तरह काफी नटखट होगा।

MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm