आ गई कोरोना वायरस की वैक्सीन, भारती सिंह ने Video शेयर कर किया इसका ऐलान

आ गई कोरोना वायरस की वैक्सीन, भारती सिंह ने Video शेयर कर किया इसका ऐलान

कोरोना वायरस से भारत सहित लगभग पूरी दुनिया ही प्रभावित है। भारत में 14 अप्रैल तक पूर्ण लॉकडाउन है। इस दौरान लोगों का घरों से निकलना सख्त मना है। वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग इस बीमारी को हल्के में ले रहे हैं और सरकार के नियमों का जमकर उल्लघंन कर रहे हैं। 21 दिन के लॉकडाउन में भी बहुत से लोग बेधड़क सड़कों और गलियों में घूमते नजर आ रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स अपनी पूरी जिम्मेदारी दिखा रहे हैं और अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग का सही फायदा उठा रहे हैं। लगभग ज्यादातर सेलेब्स अपने-अपने अंदाज में लोगों को लॉकडाउन का पालन करने की अपील कर रहे हैं।
हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में फेमस कॉमेडियन भारती सिंह ये दावा कर रही हैं कि कोरोना वायरस की वैक्सीन यानि कि टीका आ चुका है। साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि ये अचूक दवा काम कैसे करती है और इसका असर कैसे होता है।

दरअसल, भारती सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया। इसमें उन्होंने बताया, 'कोराना वायरस का वैक्सीन (Coronavirus Vaccine) आ चुका है दोस्तों। और इसका नाम है GPB21D । अगर आप इसे कम से कम 21 दिनों तक लेते हो तो आपको कोरोना वायरस नहीं होगा और न ही किसी और को होगा। इस वैक्सीन का नाम है- घर पर बैठ 21 दिन के लिए, कम से कम।'

भारती का ये फनी मैसेज वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा और शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो के जरिए भारती ने लोगों को ये संदेश दिया है कि पीएम मोदी के 21 दिन लॉकडाउन वाले आदेश का पालन करें। साथ ही ये अपील भी की लोग अपने घरों में ही रहें बाहर न निकलें।

बता दें, इससे पहले भी भारती ने अपने अनोखे फनी अंदाज में एक टिक टॉक वीडियो शेयर किया था। इसमें उन्होंने 21 दिन बाद लड़कियों के हाल के बारे में बताया था। वीडियो में भारती तकिए के पीछे अपना चेहरा छिपाए बैठी हुई हैं। लेकिन जब वह तकिया अपने चेहरे से हटाती हैं तो उनके चेहरे पर दाढ़ी और मूछें नजर आती है। उनके इस वीडियो को खूब लाइक किया गया था। इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में भी लिखा था कि लड़कियों को ये हाल मंजूर है लेकिन बस कोरोना खत्म हो जाए।

POPxo  की टीम आप सभी से अनुरोध करती है कि भारत सरकार द्वारा दिये गये सभी निर्देशों का पालन करें। जरूरत न हो तो घर से बाहर बिल्कुल भी न निकलें। बाहर निकलने की स्थिति में संक्रमण का खतरा बढ़ जाएगा।

Ghar pe koi nai hai Doormat

INR 559 AT POPxo