अब बिग बॉस के घर में अपना बच्चा प्लान करेंगे कॉमेडी क्वीन भारती सिंह और हर्ष

अब बिग बॉस के घर में अपना बच्चा प्लान करेंगे कॉमेडी क्वीन भारती सिंह और हर्ष

कॉमेडी क्वीन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया की सेलेब जोड़ी ने बिग बॉस सीजन 12 के घर में एंट्री के लिए तैयारियां पूरी कर ली हैं। सलमान ने बिग बॉस की प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहले सेलेब कपल के रूप में इन दोनों के ही नाम बताए थे। भारती और हर्ष ही बिग बॉस के अब तक के सबसे ज्यादा पैसा लेना वाले कपल भी हैं। अब भारती सिंह और उनके पति ने बिग बॉस के घर के अंदर की अपनी योजना बताई है।


अपनी लाइफ के लिए थी समय की कमी


Bharti - Harsh 2


भारती ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि अपने हनीमून के तुरंत बाद उन्हें खतरों के ख‍िलाड़ी के लिए अर्जेंटीना जाना पड़ा था और उसी बीच उन्हें बिग बॉस के लिए कॉल आया। नई- नई शादी होने की वजह से भारती बिग बॉस में शामिल होने के लिए सोच विचार में ही थीं कि उन्हें पता लगा कि बिग बॉस में इस बार जोड़ियों में जाना है। इस पर भारती और हर्ष को लगा कि यूं तो उन्हें काम की वजह से अपने लिए समय नहीं मिलता। वैसे भी फैमिली और फ्रेंड्स की ओर से बच्चा प्लान करने का दबाव पड़ रहा था। ऐसे में भारती और हर्ष ने सोचा कि यही सही वक्त है जब उन्हें अपना बच्चा प्लान कर लेना चाहिए। भारती कहती हैं कि मेरे और हर्ष के लिए ब‍िग बॉस एक पेड हॉल‍िडे जैसा है।  


बिग बॉस के घर में रहना पेड हॉलिडे जैसा


Bharti - Harsh 1


भारती ने कहा कि उन्होंने मिलकर सोचा है कि बिग बॉस के घर में वो किसी बात पर ज्यादा रिएक्ट नहीं करेंगे लेकिन जब बात हद से ज्यादा गुजर जाएगी तभी वो अपना कोई रिएक्शन देंगे। जब तक कंडीशन खराब नहीं हो हम र‍िएक्ट नहीं करेंगे। भारती का मानना है कि बिग बॉस के घर में एक गलत कदम आपकी पूरी इमेज बदल देता है, इसलिए हम वहां जो भी करेंगे, काफी सोच समझ कर ही करेंगे। हालांकि उन्हें लगता है कि उनकी जोड़ी की सबसे अच्छी बात है उनका आपसी विश्वास जो बिग बॉस के घर के अंदर उनकी इमेज को अच्छा रखेगा।


हर्ष हैं काफी नर्वस





एक ओर जहां भारती बिग बॉस के घर में एंट्री को लेकर काफी एक्साइटेड हैं, वहीं भारती के पति हर्ष इसे लेकर काफी नर्वस महसूस कर रहे हैं। दरअसल उन्होंने अब तक कैमरे के पीछे काम किया है, इस बार उन्हें पहली बार कैमरे के आगे काम करना है। हालांकि हर्ष बिग बॉस के घर में अपने रिलेशन को लेकर बिलकुल परेशान नहीं है। उनका कहना है कि वे पिछले काफी समय से भारती के लिए स्क्रिप्ट लिख रहे हैं, इसलिए बिग बॉस में कब क्या करना है, यह भी उन्हें पता है।


बिग बॉस का प्रसारण


आपको बता दें कि बिग बॉस के सीजन 12 का प्रसारण आनेवाली 16 सितम्बर से होने वाला है और इसे आप सोमवार से शुक्रवार तक रात 10.30 पर और शनिवार- रविवार के दिन रात 9 बजे देख सकेंगे।


इसे भी देखें -


लाफ्टर क्वीन भारती सिंह की शादी की तैयारियां पूरी, देखें इनका प्री वेडिंग शूट


आखिर किस बात पर इतना रोईं हंसने- हंसाने वाली लाफ्टर क्वीन भारती सिंह?


मिस से मिसेज़ हुईं कॉमेडियन भारती सिंह, हर्ष लिंबचिया से गोवा में की डेस्टिनेशन वेडिंग