चित्रांगदा सिंह ने बताया लॉकडाउन में घर पर अपने बाल काटने का तरीका, देखें वीडियो

Actress Chitrangda singh shared video how to cut your hair at home during lockdown

हर कोई अपने बालों को घर पर काटने और खुद को एक नया हेयर स्टाइल देने में माहिर नहीं हो सकता। लेकिन कोरोना वायरस के माहौल में हम बाहर कदम रखकर अपनी जान जोखिम में नहीं डाल सकते हैं, तो बेहतर है कि हम घर पर ही बालों को काटने के लिए कुछ DIY ट्यूटोरियल का पालन करें। बॉलीवुड एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह (Chitrangda Singh) ने हाल ही में घर पर अपना हेयरकट किया और उन्होंने सोशल मीडिया पर इसका ट्यूटोरियल भी शेयर किया। इस दौरान उन्होंने स्टेप बाय स्टेप बाल काटने का तरीका भी बताया। इस वीडियो को देखकर आप भी कहेंगे कि चित्रांगदा अगर एक एक्ट्रेस न होतीं तो एक बेहतरीन हेयर स्टाइलिस्ट जरूर होतीं।

चित्रांगदा सिंह बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। फिल्मों में भले ही वे कम नजर आती हों लेकिन सोशल मीडिया पर चित्रांगदा काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें चित्रांगदा ने लॉकडाउन में घर पर अपने बाल काटने का तरीका बताया है। 5 मिनट 37 सेकंड के इस वीडियो में वह बाथरोब पहने खुद के बाल काटती हुई नजर आ रही हैं। 44 वर्षीय चित्रांगदा सिंह ने इसके लिए पहले अपने बालों को पानी से गीला किया और फिर कंघी की मदद से बीच में पार्टीशन किया। बता दें उनके बाल पहले से ही लेयर्ड में कटे हुए थे। उसी को फॉलो करते हुए उन्होंने अपने बालों को खूबसूरत लेयर्ड कट दिया। 
 

चित्रांगदा ने वीडियो में स्टेप बाय स्टेप बाल काटने का तरीका बताया है। हालांकि बाल काटते समय चित्रांगदा सिंह बीच-बीच में इससे संबंधित कुछ जरूरी सलाह भी देती जा रही थीं। जैसे आप कैंची का इस्तेमाल करते समय अपना सिर नहीं हिला सकते हैं और कैंची को ऊपर की ओर रख कर ही बाल काटने हैं। इस वीडियो में चित्रांगदा सिंह ने यह भी बताया कि अपने बालों पर उन्हें हेयर सीरम का इस्तेमाल करना पसंद नहीं है। इसके बजाय वे हेयर मॉइस्चराइजर का इस्तेमाल करना पसंद करती हैं।
 

बात करें वर्क फ्रंट की तो चित्रांगदा सिंह ने साल 2005 में फिल्म 'हज़ारों ख्वाहिशें ऐसी' से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद वे 'ये साली ज़िंदगी', 'देसी ब्वॉयज़' और 'साहब बीवी और गैंगस्टर 3' जैसे कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। इस साल में फिल्म 'बॉब विस्वास' में भी नजर आने वाली हैं। 

पुढे वाचा - 

White Discharge Problem in Hindi

MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm