'कुछ कुछ होता है' के इस चाइल्ड एक्टर ने की सगाई, मंगेतर संग शेयर की तस्वीरें

Kuch Kuch hota Hai, Child Actor, Silent Sardarji, Parzaan Dastur

आपको शाह रुख़ खान, काजोल और रानी मुखर्जी की सुपर हिट फिल्म 'कुछ कुछ होता है' तो याद ही होगी। इस फिल्म के सेकंड हाफ में एक सरदार बच्चा था, जो इशारों में बात करना पसंद करता था। फिल्म में उसका एक ही डायलॉग था, जो काफी फेमस हुआ, 'तुसी जा रहे हो, तुसी न जाओ'। फिल्म में सरदार बच्चे का किरदार निभाया था एक्टर परज़ान दस्तूर ने। अब यह बच्चा इतना बड़ा हो गया है कि उसने अपनी सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी हैं।

जी हां, एक्टर परज़ान दस्तूर ने अपनी गर्लफ्रेंड के सगाई कर ली है। अपनी सगाई की तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में परज़ान दस्तूर अपनी गर्लफ्रेंड डेलना श्रॉफ के साथ रोमांटिक अंदाज में पोज़ देते नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में साफ नज़र आ रहा है कि दोनों ने कोविड-19 के कारण यह सगाई सिर्फ परिवार वालों के बीच ही की है। सगाई में परज़ान दस्तूर ने व्हाइट कलर पारसी सूट पहना था वहीं उनकी मंगेतर डेलना श्रॉफ ने लाल रंग की पारंपरिक पारसी गारा साड़ी पहनी थी, जिसमें वो काफी खूबसूरत नज़र आ रही थीं।

 

तस्वीरों को शेयर करते हुए परज़ान दस्तूर ने लिखा, "आप सभी के ढेर सारे प्यार के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया। हमारी सगाई बेहद शानदार तरीके से हुई। आप लोग इसमें आए और हमें आशीर्वाद दिया, इसके लिए मैं किस तरह शुक्रिया अदा करूं। अब बड़े दिन के लिए तैयार होने की बारी है।" खबरों की मानें तो परज़ान और डेलना फरवरी 2021 में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

 

परज़ान दस्तूर अक्सर अपनी गर्लफ्रेंड डेलना श्रॉफ के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। साल 2020 के आखिरी दिन पर उन्होंने डेलना श्रॉफ के साथ बीते साल को एक वीडियो के ज़रिये शेयर भी किया था। आप भी देखिए, दोनों का यह प्यार भरा वीडियो।

 

बता दें परज़ान दस्तूर एक फेमस चाइल्ड एक्टर रह चुके हैं। फिल्म 'कुछ कुछ होता है' के अलावा उनका सफोला ऐड भी काफी फेमस हुआ था। इसके साथ ही वे फिल्म 'कहो न प्यार है', 'मोहब्बतें', 'ज़ुबैदा', 'कभी खुशी कभी ग़म' और 'ब्रेक के बाद' जैसी फिल्मों में भी नज़र आये थे। फिल्मों में काम करने के अलावा परज़ान दस्तूर 'टेन कलर प्रोडक्शन्स' नाम की वीडियो प्रोडक्शन कंपनी के फाउंडर भी हैं। 

POPxo की सलाह: MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm