लॉकडाउन में इंटीमेट तस्वीरें शेयर करने पर ट्रोल हुईं सुष्मिता सेन की भाभी

लॉकडाउन में इंटीमेट तस्वीरें शेयर करने पर ट्रोल हुईं सुष्मिता सेन की भाभी

कोरोनावायरस के कहर की वजह से देश भर में लागू किया गया लॉकडाउन (lockdown) कुछ कपल्स के लिए वरदान साबित हो रहा है। उन्हें अपने रिश्ते को अच्छी तरह से जानने-समझने का वक्त मिल रहा है। आमतौर पर फिल्मों और सीरियल्स की शूटिंग में व्यस्त रहने वाले कलाकार भी इन दिनों काफी खुश हैं और अपने पार्टनर्स के साथ भरपूर वक्त बिता रहे हैं।

राजीव सेन की रोमांटिक तस्वीरें

बॉलीवुड की जानी-मानी और सबसे फिट एक्ट्रेसेस में से एक सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) और उनकी पत्नी चारु असोपा सेन (Charu Asopa Sen) की जोड़ी को खासा पसंद किया जाता है। 2019 में शादी के बंधन में बंधने के बाद से ही इस कपल को फैंस की बेशुमार मोहब्बत हासिल हुई है। शादी के बाद कभी अपने लॉन्ग हनीमून वेकेशन तो कभी राजस्थान ट्रिप को लेकर राजीव सेन और चारु असोपा सुर्खियों में छाए रहे थे।

लॉकडाउन के बहाने इस रोमांटिक कपल को एक-दूसरे के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताने का बेहतरीन बहाना मिल गया। ऐसे में राजीव और चारु लगभग रोज़ाना ही अपनी कपल फोटोज़ और वीडियोज़ के ज़रिए फैंस को एंटरटेन कर रहे हैं।

ट्रोलर्स को दिया जवाब

सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने कोरोनावायरस लॉकडाउन के दौरान अपनी पत्नी चारु असोपा के साथ क्लिक की हुईं कुछ इंटीमेट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। इन फोटोज़ को देखते ही लोगों ने इस कपल को ट्रोल करना शुरू कर दिया था। लोगों का कहना था कि इन दोनों ने अपनी कुछ ज्यादा ही निजी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर दी हैं।

ऐसे में चारु असोपा ने शांत न बैठते हुए एक मीडिया हाउस को इंटरव्यू देकर सभी ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है। चारु ने कहा, ‘हम दोनों घर में एक साथ वक्त बिता रहे थे। मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि इन तस्वीरों के लिए हम दोनों को ट्रोल क्यों किया जा रहा है? जियो और जीने दो...।’

सेलेब्स को टारगेट करना आसान

टीवी सीरियल ‘मेरे अंगने में’ और ‘विक्रम बेताल’ में अपनी भूमिकाओं से मशहूर हुईं चारु असोपा इन ट्रोलर्स से बेहद नाराज़ हैं। उसी इंटरव्यू में उन्होंने आगे कहा कि सेलेब्स को टारगेट करना बेहद आसान होता है और इसीलिए लोग अपना गुस्सा निकालने के लिए उनके पीछे पड़े रहते हैं। वैसे बात करें इस लवी-डवी कपल की तो ये दोनों इस लॉकडाउन पीरियड को काफी एंजॉय कर रहे हैं।

जब चारु खाना बनाती हैं तो राजीव घर की सफाई कर देते हैं। सिर्फ इतना ही नहीं, वे अपनी प्यारी वाइफ के लिए चाय भी बनाते हैं। घर के कामों से बचे हुए समय को वे एक-दूसरे के साथ मस्ती करते हुए बिता देते हैं।