ये है मोहब्बतें : आदित्य भल्ला की होगी वापसी!

ये है मोहब्बतें : आदित्य भल्ला की होगी वापसी!

बीते कुछ महीनों से टीवी शो ‘ये है मोहब्बतें’ में काफी ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिल रहे हैं। शो में हॉरर ट्रैक दिखाने के बाद रमन भल्ला के नाम पर फ्रॉड होने का सीन भी दिखाया जा चुका है।


वापिस आएंगे आदित्य भल्ला


हाल ही में ‘ये है मोहब्बतें’ में दिखाया गया कि दरअसल रमन भल्ला (करण पटेल) की कंपनी के नाम पर उनका बेटा आदित्य भल्ला (अभिषेक वर्मा) ही फ्रॉड कर रहा है। फ्रॉड करने के साथ ही आदित्य की रोशनी (विदिषा श्रीवास्तव) के प्रति पागलपन की हद तक वाली दीवानगी भी दिखाई गई, जिसके लिए वह अपनी पत्नी आलिया (कृष्णा मुखर्जी) को डिवोर्स देने तक को तैयार था। घटनाक्रमों के अजीबोगरीब मोड़ लेने पर इशिता भल्ला (दिव्यांका त्रिपाठी) अपने बेटे आदित्य भल्ला को गोली मार देती है, जिसमें आदि की मौत हो जाती है। सूत्रों की मानें तो बहुत जल्द आदित्य भल्ला (अभिषेक वर्मा) इस शो में वापसी करने वाले हैं।


Vidisha Srivastava in Ye Hai Mohabbatein


ऐसे होगी री एंट्री


आदित्य की मौत के बाद शो की कहानी को 8 महीने आगे बढ़ा दिया गया है। भल्ला परिवार इशिता (दिव्यांका त्रिपाठी) से खासा नाराज है, जिसकी वजह से इशिता और रोशनी अलग घर में रह रही हैं। रोशनी (विदिषा श्रीवास्तव) आदित्य के बच्चे की मां बनने वाली है और भल्ला परिवार अब उस बच्चे को अपने घर में रखने की इच्छा जता रहा है। शो ‘ये है मोहब्बतें’ से जुड़े करीबी सूत्रों के मुताबिक, बहुत जल्द आदित्य भल्ला इस शो में वापिस आएंगे। इतने समय बाद शो में वापिस आकर आदित्य को अपने घरवालों के सामने यह साबित करना होगा कि वह असली आदित्य है और जिसे गोली लगी है, वह दरअसल कोई बहरूपिया था।


पहले भी दिखाया था ऐसा ट्रैक


दर्शकों को शायद याद होगा कि ‘ये है मोहब्बतें’ में पहले भी इस तरह का ट्रैक दिखाया जा चुका है। कुछ समय पहले शगुन (अनीता हसनंदानी) के पति और इशिता (दिव्यांका त्रिपाठी) के दोस्त का किरदार निभाने वाले मणि का भी डबल रोल दिखाया गया था। उनका नेगेटिव रोल और फिर मौत दिखाने के बाद शो में उनकी वापसी दिखाई गई थी। ऐसे में आदित्य भल्ला की वापसी वाले ट्रैक के लिए भी दर्शकों को तैयार रहना चाहिए। यह जानना वाकई दिलचस्प होगा कि आखिर आदित्य का बहरूपिया आया ही क्यों! इसके पीछे की वजह रमन भल्ला (करण पटेल) की प्रॉपर्टी भी हो सकती है।


FI YHM


शो में आदित्य भल्ला की वापसी से रमन (करण पटेल) और इशिता (दिव्यांका त्रिपाठी) भी एक हो सकते हैं। यह शो टीआरपी लिस्ट में टॉप 5 पर था मगर इस नेगेटिव ट्रैक के बाद से दर्शक इससे बोर होने लगे थे, ऐसे में आदित्य की वापसी से यह फिर टॉप पर आ सकता है।


ये भी पढ़ें :


ये है मोहब्बतें : हाई ड्रामा सीक्वेंस के बाद दिव्यांका त्रिपाठी के पति की होगी वापसी


‘ये है मोहब्बतें’ की दिव्यांका त्रिपाठी सेट पर को-स्टार के साथ ऐसा व्यवहार करती हैं!


‘ये है मोहब्बतें’ के नए ट्विस्ट में मिलेंगे दिव्यांका-करण, बच्चा ला सकता है करीब


‘ये है मोहब्बतें’ के इस लोकप्रिय स्टार के घर आने वाला है नन्हा मेहमान!