जानिए कोरोना के चलते हुए 'जनता कर्फ्यू' पर सेलिब्रिटीज़ सहित क्या है आम जनता का रिएक्शन

जानिए कोरोना के चलते हुए 'जनता कर्फ्यू' पर सेलिब्रिटीज़ सहित क्या है आम जनता का रिएक्शन

देश पर बढ़ते कोरोना वायरस के संकट को देखते हुए बीती रात 8 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने न सिर्फ कोरोना वायरस पर अपनी चिंता जताई बल्कि हर देशवासी को सावधान व ज़िम्मेदार बने रहने की सलाह भी दी। उनके संबोधन का सबसे ज़रूरी हिस्सा था, रविवार, 22 मार्च सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक होने वाला 'जनता कर्फ्यू'। पीएम मोदी ने सभी देशवासियों से 'जनता कर्फ्यू' का पालन करते हुए घर से बाहर न निकलने की अपील की। उनका संबोधन खत्म होते ही सोशल मीडिया पर तेज़ी से 'जनता कर्फ्यू' पर रिएक्शंस आने शुरू हो गए, जिसमें आम जनता के साथ कई सेलिब्रिटीज़ भी शामिल हैं। 

ऐसा पहली बार है, जब जनता के लिए खुद जनता द्वारा देश में 'जनता कर्फ्यू' लगाया जाएगा। हमारी छोटी सी कोशिश इस वायरस को फैलने से रोक सकती है। इसलिए ज़रूरी है कि हम सभी 'जनता कर्फ्यू' का पालन सख्ती से करें और देश को सुरक्षित बनाए रखने में छोटा सा योगदान दें। पीएम मोदी का संबोधन खत्म होने के बाद हर तरफ बस 'जनता कर्फ्यू' की ही चर्चा है। ट्विटर पर इसे लेकर #JantaCurfew भी काफी ट्रेंड कर रहा है। इस हैशटैग पर आम जनता सहित कई सेलिब्रिटीज़ भी अपना रिएक्शन दे रहे हैं। मगर उससे पहले देखिए कोरोना वायरस पर पीएम मोदी का संबोधन...।
 

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपने चिर परिचित अंदाज़ में कोरोना वायरस पर 2 मिनट से भी लंबा मोनोलॉग दिया है, जो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। आप भी देखिए कार्तिक आर्यन का ये सोशल मैसेज।
 

वहीं परिणीति चोपड़ा ने भी अपने ट्विटर अकाउंट के ज़रिए पीएम मोदी के इस संदेश को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाने की कोशिश की है और सभी से इस लड़ाई में साथ खड़े रहने की अपील भी की है।
 

एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी पीएम मोदी के इस कदम को महत्वपूर्ण बताते हुए लोगों से पैनिक न होने की अपील की। 
 

आयुष्मान खुराना से लेकर करण जौहर, कॉमेडियन कपिल शर्मा, एक्ट्रेस कियारा आडवाणी, रश्मि देसाई सहित कई सेलेब्रिटीज़ ने भी 'जनता कर्फ्यू' पर अपनी प्रतिक्रिया ज़ाहिर की। 
 

वहीं अक्षय कुमार भी पूरी तरह पीएम मोदी के इस फैसले के साथ खड़े नज़र आए। 
 

'जनता कर्फ्यू' पर सेलिब्रिटीज़ के अलावा आम जनता भी खुलकर अपना रिएक्शन दे रही है। ट्विटर पर तो जैसे लोगों को मीम बनाने का नया मसाला ही मिल गया हो। देखिए ट्विटर पर 'जनता कर्फ्यू' की घोषणा के बाद एक से एक मज़ेदार मीम्स। 
 

आपके लिए खुशखबरी! नए साल के आने की खुशी में POPxo भी अपने चाहने वालों के लिए लाया है #POPxoLucky2020 की सौगात। POPxo Zodiac कलेक्शन से आप अपनी राशि के अनुसार खरीद सकते हैं कॉफी/चाय मैजिक मग, नोटबुक्स, मोबाइल कवर्स और भी बहुत कुछ ... और वो भी 20% की आकर्षक छूट के साथ। तो फिर देर किस बात की, popxo.com/shop/zodiac-collection पर जाकर शुरू कीजिए शॉपिंग!