श्रीदेवी की पहली बरसी पर उनके पति ने नीलाम की उनकी पसंदीदा साड़ी, डेढ़ लाख के भी ऊपर पहुंची बोली

श्रीदेवी की पहली बरसी पर उनके पति ने नीलाम की उनकी पसंदीदा साड़ी, डेढ़ लाख के भी ऊपर पहुंची बोली

बॉलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी (ShriDevi) की पहली पुण्यतिथि 24 फरवरी को थी। पिछले ही साल 2018 में दुबई में एक होटल के बाथटब में डूबने से श्रीदेवी मौत हो गई थी। जब ये खबर उनके फैंस को मिली तो किसी के लिए भी इस पर यकीन करना बहुत मुश्किल था कि श्रीदेवी अब नहीं रहीं। अपनी पत्नी की पहली पुण्यतिथि के मौके पर बोनी कपूर ने श्रीदेवी की फेमस कोटा साड़ी को नीलामी के लिए दान कर दिया है ताकि उससे मिलने वाले पैसे लोगों की मदद में काम आ सकें।


जैसा कि हम सब जानते हैं कि बॉलीवुड की चांदनी कही जाने वाली श्रीदेवी का साड़ी लुक वाकई कातिलाना था। आज भी हर लड़की श्रीदेवी की शिफॉन साड़ी वाला लुक एक बार जरूर अपनाना चाहती है। श्रीदेवी को वैसे साड़ियों का बहुत शौक था। उनके पास हर तरह और हर मेल की साड़ियों का जबरदस्त कलेक्शन था। इसी के चलते उनकी पहली बरसी पर बोनी कपूर ने उनकी एक खास कोटा की हैंडमेड साड़ी नीलाम कर दी है। साड़ी की नीलामी की बोली 40 हजार रुपये से शुरू हुई है और अब कीमत 1 लाख 30 हजार रुपये तक पहुंच भी चुकी है।


Dz1-qdXUYAAVpnS


जानकारी के मुताबिक इस साड़ी को हैंडक्राफ्ट चीजें बेचने वाली चैरिटी परिसेरा को ऑक्शन के लिए दिया गया। चैरिटी से आने वाले पैसे को कंसर्न इंडिया फाउडेंशन नाम की एक ट्रस्ट को दान दिया जाएगा। ये ट्रस्ट गरीब महिलाओं और बच्चों को आर्थिक मदद प्राप्त करता है।


Boney Kapoor auctioned Sridevi kota saree 3134875


परिसेरा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए श्रीदेवी की साड़ी के लिए लोगों को बोली लगाने के लिए आमंत्रित किया था। इस कोटा साड़ी के विवरण में लिखा गया, '' ये हल्की, चमकीली है और इसमें श्रीदेवी जी के आदर्श व्यक्तित्व की झलक है।''


जाह्नवी कपूर हुईं इमोशनल


sridevi


अपनी मां श्रीदेवी की पहली बरसी पर उन्हें याद कर बॉलीवुड की धड़क गर्ल इमोशनल हो गईं। अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर मां के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ''मेरा दिल हमेशा भारी रहेगा। लेकिन, मैं सदा स्माइल करती रहूंगी, क्योंकि इसमें आप रहती हैं।''


sridevi first death anniversary 144884


बता दें कि श्रीदेवी का 54 साल की उम्र में 24 फरवरी 2018 को दुबई के एक पांच सितारा होटल के बाथटब में दुर्घटनावश डूबने से मौत हो गई थी। श्रीदेवी अपने पति बोनी कपूर के भांजे मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने के लिए दुबई गई थीं।  


ये भी पढ़ें - 


श्रीदेवी की पहली बरसी पर भावुक हुआ कपूर खानदान, कहा - उन्हें भुला पाना है बहुत मुश्किल 
क्या सच में प्रेगनेंट हैं प्रियंका चोपड़ा, उनकी मां ने उठाया इस सच्चाई से पर्दा
वायरल हो रहा है श्रीदेवी की बेटी का ये डांस वीडियो, फैंस ने कहा - वापस आ गई बॉलीवुड की चांदनी
श्रीदेवी की अंतिम यात्रा के बाद अमिताभ बच्चन ने उनके लिए लिखी विदाई शायरी