सिंगर नीति मोहन की शादी में उनके पिता को मंडप में न देखकर मचा हड़कंप, हुए आईसीयू में भर्ती

सिंगर नीति मोहन की शादी में उनके पिता को मंडप में न देखकर मचा हड़कंप, हुए आईसीयू में भर्ती

बाॅलीवुड और टीवी जगत में पिछले साल की तरह ये साल भी शादियों की सौगात लेकर आया है। इस साल बाॅलीवुड एक्टर प्रतीक बब्बर सहित टीवी की दो एक्ट्रेसेज़ सुरभि तिवारी और शीना बजाज भी शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। अब इसी लिस्ट में फिल्म “स्टूडेंट ऑफ द ईयर” का ‘इश्क वाला लव’ और फिल्म “जब तक है जान” का ‘जिया रे’ गाने वाली सिंगर नीति मोहन का नाम भी जुड़ गया है। नीति मोहन ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और फिल्म “मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी” फेम एक्टर निहार पांड्या से शादी कर ली है। यह शादी 15 फरवरी को हैदराबाद के होटल फलकनुमा पैलेस से हुई। मगर इसी बीच शादी की खुशी का माहौल तब कुछ गमगीन हो गया जब उनके पिता की तबियत बिगड़ने पर उन्हें आईसीयू में भर्ती करना पड़ा।


शादी की रस्मों के बीच बिगड़ी तबियत


किसी भी बेटी के लिए वो पल सबसे दुखद होता है, जब उसकी शादी में आशीर्वाद देने के लिए उसके अपने पिता ही शामिल न हो सकें। कुछ ऐसा ही हुआ बाॅलीवुड सिंगर नीति मोहन के साथ भी। दरअसल, शादी की रस्मों के बीच ही नीति के पिता यानि बृज मोहन जी की तबीयत बिगड़ने लगी और उन्हें तुरंत आईसीयू में भर्ती कराया गया। अभी वे अस्पताल प्रबंधन की निगरानी में हैं।


Neeti Mohan Wedding1


मंडप में न देखकर मचा हड़कंप


नीति की बहन मुक्ति ने एक इंटरव्यू में बताया, 'डैड ज्यादा फिजिकल स्ट्रेस नहीं ले सकते। इसलिए उन्हें होटल के अलग रूम में रखा गया था। उन्हें मंडप में नहीं देखा गया तो लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। हमने डॉक्टर्स को होटल रूम में बुलाया तो उन्होंने डैड को हॉस्पिटल में शिफ्ट करने की सलाह दी। डैड 14 फरवरी को नीति की मेहंदी सेरेमनी में शामिल हुए थे। दरअसल, डेढ़ साल पहले थकान की वजह से डैड काफी सीरियस हो गए थे। उसके बाद से जब भी किसी हैक्टिक शेड्यूल में उन्हें कुछ करना होता है तो हमें उन्हें लेकर बहुत सजग रहना पड़ता है।” मुक्ति ने बताया कि भगवान की दया से उनकी हालत गंभीर नहीं थी।


Neeti Mohan Wedding


नीति की प्री- वेडिंग शूट की तस्वीरें हुई थीं वायरल


आपने शादी से पहले होने वाले दूल्हा और दुल्हन को प्री- वेडिंग शूट कराते तो अक्सर देखा होगा। मगर सिंगर नीति मोहन ने इस ट्रेंड को तोड़ते हुए अपने दूल्हे के साथ नहीं बल्कि तीनों बहनों शक्ति, मुक्ति व कृति मोहन के साथ प्री- वेडिंग शूट कराया। शादी की तस्वीरें तो अभी तक बाहर नहीं आई हैं लेकिन चारों बहनें इस प्री- वेडिंग शूट में काफी खूबसूरत लग रही थीं। आप भी देखें उनके प्री- वेडिंग शूट की ये खूबसूरत तस्वीरें...


Neeti Mohan Wedding6


Neeti Mohan Wedding5


Neeti Mohan Wedding3


इमेज सोर्सः Instagram


ये भी पढ़ें- 


इन टीवी सेलिब्रिटी कपल्स ने सेट किए शादी के नए गोल्स, बिना बच्चों के भी खुशहाल है ज़िंदगी


बाॅयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद नेहा कक्कड़ को वैलेंटाइंस डे पर इस शख्स ने किया प्रपोज़, वीडियो वायरल


सारा अली खान ने छोड़ा मां अमृता सिंह का घर, क्या सैफ- करीना के साथ हो रही हैं शिफ्ट?