'बेबी डाॅल' सिंगर कनिका कपूर आईं कोरोना वायरस की चपेट में

'बेबी डाॅल' सिंगर कनिका कपूर आईं कोरोना वायरस की चपेट में

फिल्म 'रागिनी एमएमएस' का सबसे पॉपुलर सॉन्ग 'बेबी डॉल मैं सोने दी' गाकर चर्चा में आईं बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं। कनिका का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है। वह बीते 15 मार्च को लंदन से लखनऊ आई थीं और यहां उन्होंने एक पार्टी भी आयोजित की थीं, जिसमें कई लोग मौजूद थे। बता दें कि इस पार्टी में करीब सवा सौ लोग शामिल थे। 

कोरोना वायरस की पुष्टि खुद कनिका कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर की। इस पोस्ट पर कनिका ने इस बात का दावा किया है कि उन्होंने लखनऊ एयरपोर्ट पर स्क्रीनिंग कराई थी और उस दौरान उनमें कोरोना वायरस के लक्षण नहीं पाए गए थे।
 

इस पोस्ट में कनिका ने लिखा, "सभी को नमस्कार, पिछले 4 दिनों से मुझे फ्लू के संकेत मिले हैं, मैंने जब अपना कोरोना वायरस टेस्ट करवाया तो ये पॉजिटिव निकला। मेरा परिवार और मैं अभी पूरी तरह से क्वारंटाइन में हैं और डॉक्टर की सलाह का पालन कर रहे हैं। इस दौरान मैं जिन लोगों के साथ संपर्क में आई, उनका भी परीक्षण चल रहा है।” 
 

कनिका ने आगे लिखा, “मुझे एयरपोर्ट पर सामान्य प्रक्रिया के अनुसार 10 दिन पहले स्कैन किया गया था। ये लक्षण केवल 4 दिन पहले विकसित हुए हैं। मेरा आप सभी से अनुरोध है कि अगर आपमें भी कोरोना के लक्षण हैं तो इस दौरान पूरी तरह से सेल्फ आइसोलेशन में रहें और अपना टेस्ट ज़रूर करवाएं। मैं अभी ठीक महसूस कर रही हूं, बिलकुल वैसे जैसे नार्मल फ्लू और हल्के बुखार में महसूस होता है। हम इससे बिना परेशान हुए बाहर आ सकते हैं। ज़रूरत है तो बस एक्सपर्ट्स और हमारे स्थानीय, राज्य और केंद्र सरकार के निर्देशों को सुनने की। सभी के अच्छे स्वास्थ्य की कामना। जय हिन्द!”
 

बता दें कि बाॅलीवुड सिंगर कनिका कपूर ने बेबी डॉल, जुगनी, चिट्टियां कलाइयां और देसी लुक जैसे कई सुपरहिट गाने गाए हैं। 

आपके लिए खुशखबरी! नए साल के आने की खुशी में POPxo भी अपने चाहने वालों के लिए लाया है #POPxoLucky2020 की सौगात। POPxo Zodiac कलेक्शन से आप अपनी राशि के अनुसार खरीद सकते हैं कॉफी/चाय मैजिक मग, नोटबुक्स, मोबाइल कवर्स और भी बहुत कुछ ... और वो भी 20% की आकर्षक छूट के साथ। तो फिर देर किस बात की, popxo.com/shop/zodiac-collection पर जाकर शुरू कीजिए शॉपिंग!