इरफान खान के निधन से शोक में डूबा बाॅलीवुड, सबने इस तरह किया याद

इरफान खान के निधन से शोक में डूबा बाॅलीवुड, सबने इस तरह किया याद

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार इरफ़ान खान का निधन पूरे बॉलीवुड समेत उनके फैंस के लिए भी बड़ी हानि है। उनकी अदायगी, बोलने का अंदाज़ सब कुछ इतना सहज होता था कि देखने वाला खुद को उनसे रिलेट करने लगता था। उन्हें बॉलीवुड का स्टार नहीं एक्टर कहना ज्यादा बेहतर होगा। वो इस दुनिया से भले ही चले गए हों लेकिन उनकी फिल्में बरसों तक लोगों के दिलों पर राज करती रहेंगी। आम फैंस की तरह बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां इरफान खान की एक्टिंग की दीवानी हैं। उनके निधन पर अमिताभ बच्चन से लेकर आयुष्मान खुराना तक पूरे बॉलीवुड ने शोक व्यक्त किया है।

इरफ़ान खान का निधन ऐसे समय पर हुआ जब पूरे देश में लॉकडाउन लगा हुआ है। ऐसे में महज़ 20 लोगों की मौजूदगी में उन्हें मुंबई के वर्सोवा स्थित कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया गया। ऐसे में बॉलीवुड की हर छोटी-बड़ी हस्ती सोशल मीडिया अकाउंट के ज़रिए अपना-अपना दुख प्रकट कर रही हैं। जानिए, इरफ़ान खान के निधन पर सेलेब्स ने किस तरह उन्हें श्रद्धांजलि दी। 
Instagram

अमिताभ बच्चन ने इरफ़ान खान के निधन को सबसे दुखद खबर बताया और सिनेमा में उनके योगदान की सराहना की। बता दें कि फिल्म ‘पीकू’ में अमिताभ बच्चन और इरफ़ा खान साथ नज़र आए थे।
 

शाह रुख़ खान ने इरफ़ान खान को अपने समय का सबसे बेहतरीन एक्टर, दोस्त और प्रेरणा बताते हुए शोक व्यक्त किया।
 

इरफ़ान खान की आखिरी फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में उनके साथ काम कर चुकीं एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म की एक तस्वीर साझा करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी। 
 

वहीं फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में इरफ़ान खान की बेटी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस राधिका मदान ने भी इंस्टाग्राम पर उनके साथ तस्वीर साझा करते हुए शोक व्यक्त किया। इस तस्वीर के साथ राधिका मदान ने एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया है। उन्होंने लिखा, "मुझे नहीं पता क्या कहना चाहिए लेकिन ये लिखना समय मेरा दिल टूट रहा है। जितने लोगों को मैं जानती हूं, उन सब में वे सबसे ज्यादा स्ट्रॉन्ग और फाइटर थे।"
 

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ने इरफ़ान खान के निधन का शोक व्यक्त करते हुए उनके साथ काम न कर पाने का अफ़सोस जाहिर किया है। 
 

वहीं सलमान खान ने उनके निधन को बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए बड़ा नुकसान बताते हुए उनके परिवार, दोस्त और फैंस को सांत्वना प्रदान की। 
 

हालांकि इरफ़ान खान के नज़दीकी व बॉलीवुड एक्टर दीपक डोबरियाल ने अभी तक उनके निधन पर सोशल मीडिया अकाउंट में कुछ भी नहीं कहा है।
Instagram