बचपन में ऐसे शैतानी वाले काम करते थे बॉलीवुड के ये सितारे

बचपन में ऐसे शैतानी वाले काम करते थे बॉलीवुड के ये सितारे

पूरा देश स्वतंत्रता दिवस के रंग में रंगा हुआ है। ऐसे में भला बॉलीवुड कैसे पीछे रहता! बॉलीवुड फिल्में ‘सत्यमेव जयते’ और ‘गोल्ड’ रिलीज के लिए तैयार हैं। जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ करप्शन जैसे गंभीर मुद्दे पर बनी है, जिससे देश का लगभग हर नागरिक किसी न किसी तरीके से जूझ रहा है। फिल्म के रिलीज होने से पहले हमने फिल्म के सितारों से बात कर जाना कि इतनी गंभीर फिल्म का हिस्सा बनने वाले ये सितारे खुद बचपन में कैसे थे!


शैतानी का कोई तोड़ नहीं


लड़कियों के दिलों को धड़काने वाले हैंडसम हंक जॉन अब्राहम का पूरा फोकस फिलहाल बॉक्स ऑफिस पर अपनी चमक बरकरार रखने का है। बॉलीवुड फिल्म ‘पोखरण’ के बाद वे ‘सत्यमेव जयते’ जैसी गंभीर मुद्दे पर बनी फिल्म में नज़र आएंगे। जॉन बच्चों के साथ बच्चे बन जाते हैं, ऐसा आप खुद भी ‘सत्यमेव जयते’ देखने के बाद कहेंगे। वैसे, बचपन में जॉन अब्राहम बहुत शैतान थे। कई बार उनके घरवाले उनकी बदमाशियों से तंग भी हो जाते थे। शैतान होने के बावजूद उन्हें ज्यादा डांट नहीं पड़ती थी क्योंकि वे अपनी पढ़ाई का पूरा ख्याल रखते थे। ज़िंदगी में आगे बढ़ने के लिए जॉन शिक्षा को बेहद ज़रूरी मानते हैं। उनका कहना है कि हर किसी को ग्रैजुएशन के स्तर तक की पढ़ाई तो ज़रूर करनी चाहिए।


Satyamev Jayate John Abraham


कैमरे से पहले तकनीक से खेलती थीं आयशा


मॉडल आयशा शर्मा फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। अपनी पहली ही फिल्म में जॉन अब्राहम जैसे एक्टर के साथ काम कर वे खासी उत्साहित हैं। बहुत कम लोग जानते हैं कि आयशा शर्मा ‘तुम बिन 2’ फेम नेहा शर्मा की छोटी बहन हैं। बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले आयशा एक मॉडल थीं। मगर क्या आप जानते हैं कि मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले वे इंजीनियर थीं ? जी हां, फिटनेस फ्रीक आयशा बचपन में शैतान होने के साथ ही बेहद पढ़ाकू भी थीं। ‘सत्यमेव जयते’ में आयशा शर्मा का रोल बहुत ग्लैमरस नहीं है, इस फिल्म में वे एक सोशल वर्कर का किरदार निभा रही हैं। उनका कहना है कि यह किरदार उनके दिल के काफी करीब है क्योंकि वे असल जीवन में भी सामाजिक मुद्दों पर अपनी आवाज़ ऊंची करती रहती हैं।


Satyamev Jayate Ayesha Sharma


अलग- अलग विषयों पर बनीं फिल्में ‘सत्यमेव जयते’ और अक्षय कुमार स्टारर ‘गोल्ड’ 15 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर क्लैश करेंगी। हालांकि, दोनों ही फिल्मों के सितारे इस क्लैश के लिए तैयार हैं और एक- दूसरे को शुभकामनाएं भी दी हैं।


ये भी पढ़ें :


सोनाली बेंद्रे से मिलने पहुंचे बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार


‘केसरी’ में इतनी घनी दाढ़ी और पगड़ी वाले लुक में भी क्यों गंजे हैं अक्षय कुमार?


पैडमैन अक्षय कुमार कुछ इस तरह चमकेंगे फिल्म ‘गोल्ड’ में, देखें टीजर


अक्षय कुमार की ‘गोल्ड’ के बाद अब करण जौहर की 'ब्रह्मास्त्र' में नज़र आएंगी मौनी रॉय