संजू : रणबीर कपूर के दमदार अभिनय से सजी धमाकेदार फिल्म

संजू : रणबीर कपूर के दमदार अभिनय से सजी धमाकेदार फिल्म

संजू ट्रेलर : राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘संजू’ मेकिंग के समय से ही चर्चा में बनी हुई है। उसके हर पोस्टर के साथ बॉलीवुड फैन्स की उत्सुकता भी बढ़ती जा रही है। बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त के जीवन पर आधारित इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इस ट्रेलर को देखकर इतना तो यकीन है कि यह फिल्म देखने की आपकी बेसब्री को बढ़ा देगा।


सुपरहिट होगी ‘संजू’


कुछ फिल्मों का ट्रेलर देखकर ही समझ में आ जाता है कि वह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन करेगी। फिल्म ‘संजू’ का ट्रेलर अभी से इसके सुपरहिट होने की उम्मीद जता रहा है। जहां पहले इसकी कास्टिंग पर सवाल उठ रहे थे, वहीं ट्रेलर देखकर इसमें रणबीर कपूर के अलावा किसी और की कल्पना करना भी बेमानी लग रहा है। 18 साल के नौजवान संजय दत्त से लेकर 58 साल तक के ‘बाबा’ संजय दत्त का जीवन रणबीर कपूर ने जिस खूबसूरती से पर्दे पर जीवंत किया है, उतना शायद ही कोई दूसरा एक्टर कर पाता।




 

A post shared by @foxstarhindi on




संजय दत्त के जीवन के 6 रंग


फिल्म ‘संजू’ के ट्रेलर में बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त के जीवन के 6 रंग दिखाए गए हैं। उतार-चढ़ाव से भरे उनके जीवन के हर स्ट्रगल को पर्दे पर हूबहू प्रदर्शित करने की कोशिश की गई है। इस फिल्म में संजय दत्त के सफल एक्टिंग करियर से लेकर जेल में बिताए गए उनके दिनों तक, सब कुछ दिखाया गया है। इस फिल्म का एक डायलॉग बहुत पसंद किया जा रहा है, ‘मैं बेवड़ा हूं, ठरकी हूं … लेकिन टेररिस्ट नहीं।’ मालूम हो कि संजय दत्त को मुंबई बम ब्लास्ट के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

Subscribe to POPxoTV

Video Source : YouTube


स्टारकास्ट का जलवा


रणबीर कपूर के सराहनीय अभिनय के साथ ही फिल्म ‘संजू’ की बाकी स्टारकास्ट भी दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींच रही है। राजकुमार हिरानी ट्रेलर रिलीज करने से पहले फिल्म के कई पोस्टर रिलीज कर चुके थे, जिसमें फिल्म के बाकी स्टार्स की झलक भी मिल गई थी। फिल्म में संजय दत्त की मां नरगिस की भूमिका मनीषा कोइराला निभा रही हैं तो पिता सुनील दत्त के किरदार में परेश रावल नजर आएंगे। सोनम कपूर संजय की पहली गर्लफ्रेंड बनी हैं तो दीया मिर्जा उनकी पत्नी मान्यता के तौर पर नजर आएंगी। अनुष्का शर्मा इस फिल्म में जर्नलिस्ट का किरदार निभा रही हैं और विक्की कौशल संजय के सबसे करीबी दोस्त बने हैं।


Sanju film poster 2


फिल्म ‘संजू’ का ट्रेलर देखने के बाद 29 जून तक का इंतजार कर पाना मुश्किल लग रहा है। अगर आप संजय दत्त या रणबीर कपूर के फैन नहीं हैं तो भी एक अच्छी पटकथा और शानदार अभिनय के लिए यह फिल्म जरूर देखी जानी चाहिए।


ये भी पढ़ें :