कोरोना कहर के बीच एक के बाद एक सेलिब्रिटीज छोड़ रहे देश

celebrities who leave india during corona wave

देश में कोरोना महामारी अपने पैर पसार रही है। दिन के लगभग 3 लाख से ज्यादा कोरोना केस देखने को मिल रहे हैं। मुंबई में तो हालात सबसे बुरे हैं। रणबीर कपूर से लेकर कार्तिक आर्यन तक आलिया भट्ट से लेकर कैटरिना कैफ तक शायद ही कोई सेलिब्रिटी कोरोना वायरस की चपेट में न आया हो। हर दिन अपने साथ एक और सेलिब्रिटी के कोरोना पॉजिटिव होने की बात लेकर आता है। ऐसे में सभी को सावधानी बरतने की सलाह दी जा रही है। मगर कोरोना कहर के बीच कुछ बाॅलीवुड सेलिब्रिटीज ऐसे भी हैं, जो एक-एक कर कुछ समय के लिए देश छोड़कर जाते जा रहे हैं। इस लिस्ट में अब तक कई बड़े बाॅलीवुड सेलिब्रिटीज के नाम शामिल हो चुके हैं। हम यहां आपको ऐसी ही कुछ बाॅलीवुड सेलिब्रिटीज के बारे में बता रहे हैं, जो कोरोना कहर के बीच देश से बाहर या तो जा चुके हैं या फिर जा रहे हैं।

टाइगर श्रॉफ-दिशा पटानी

बॉलीवुड में अपनी 'हीरोपंती' दिखा चुके एक्टर टाइगर श्रॉफ और एक्ट्रेस दिशा पटानी का अफेयर जगजाहिर है। कुछ दिनों पहले मुंबई में कर्फ्यू के दौरान टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी को एक साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। जानकारी के मुताबिक दोनों मालदीव के लिए रवाना हो रहे थे। इसके कुछ ही दिन बाद दिशा पटानी ने मालदीव में समुद्र की लहरों के बीच बिकिनी पहनकर अपनी एक हॉट तस्वीर भी शेयर की। 
 

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट

कोरोना वायरस की दूसरी लहर में एक्टर रणबीर कपूर सहित आलिया भट्ट भी कोरोना पॉजिटिव हो चुकी हैं। दोनों ने अपना-अपना क्वारंटाइन पीरियड भी खत्म कर लिया है। ऐसे में ठीक होते ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने भी मुंबई एयरपोर्ट से मालदीव्स की फ्लाइट पकड़ ली। शायद इस क्वारंटाइन ने दोनों को इतना थका दिया कि उन्हें मालदीव् में एक लंबी छुट्टी की जरूरत पड़ गई। हालांकि दोनों ने अभी तक अपने मालदीव वेकेशन की कोई भी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर नहीं की है।
 

गौरी और आर्यन खान

हाल ही में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान और उनके बेटे आर्यन खान को भी मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। जानकारी के मुताबिक दोनों न्यूयॉर्क जा रहे हैं। गौरतलब है कि शाहरुख खान की बेटी सुहाना पहले से ही न्यूयॉर्क में हैं और फिलहाल न्यूयॉर्क में कोरोना के हालात भी काबू में हैं। 
 

अनन्या पांडे

कुछ दिनों पहले चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे अपनी मां और बहन सहित एयरपोर्ट पर स्पॉट की गईं। मिली जानकारी के मुताबिक तीनों मुंबई से बाहर जा रही थीं। हालांकि वे कहां गई हैं, इस बात की जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है। खैर, जल्द ही अनन्या पांडे के इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस बात का खुलासा भी हो जाएगा। 
 

जान्हवी कपूर-सारा अली खान

दो दिन पहले सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से जान्हवी कपूर के साथ एक वर्कआउट वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में दोनों मालदीव की वादियों के बीच साथ में वर्कआउट करती हुई नजर आ रही हैं। इस बात से जाहिर है कि सारा अली खान और जान्हवी कपूर भी कोरोना कहर के बीच देश से बाहर मालदीव में कुछ दिनों के लिए अपना आशियाना बसा चुकी हैं। 
 

गौरतलब है कि कोरोना वायरस की यह दूसरी लहर पहले से कहीं अधिक घातक है। ऐसे में सेलिब्रिटीज का एक के बाद एक देश छोड़कर बाहर जाना किस ओर इशारा करता है यह हमें बताने की ज़रूरत नहीं है। देखना दिलचस्प रहेगा कि अब आने वाले दिनों में और कौन-कौन से सेलिब्रिटीज देश छोड़ कर जाते हैं।

MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm