कैंसर से जूझ रही हैं बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा सोनाली बेंद्रे

कैंसर से जूझ रही हैं बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा सोनाली बेंद्रे

‘सरफरोश’, ‘लज्जा’ और ‘हम साथ-साथ हैं’ जैसी बॉलीवुड फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से दर्शकों को दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे इन दिनों एक गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं।


जल्द ठीक हों सोनाली!


बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे इन दिनों लाइमलाइट से दूर हैं। फिलहाल छोटे पर्दे पर नज़र आने वाली सोनाली ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपने फ्रेंड्स और फैंस को चौंका दिया है। दरअसल, सोनाली को हाईग्रेड कैंसर डायग्नोज़ हुआ है, जिसकी जानकारी उन्होंने अभी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है। उन्होंने लिखा, ‘कई बार ज़िंदगी आपको ऐसे मोड़ पर ले आती है, जिसके बारे में आपने सोचा ही नहीं होता है। हाल ही में मुझे हाईग्रेड कैंसर डायग्नोज़ हुआ है, जिसके बारे में हमें कुछ पता ही नहीं चला। मेरे दोस्त और परिजन मुश्किल की इस घड़ी में मुझे सहारा दे रहे हैं, जिसके लिए मैं उन सबकी शुक्रगुज़ार हूं।’





Image Source : Instagram/Sonali Bendre


न्यूयॉर्क में शुरू हुआ इलाज


अपने डॉक्टर की सलाह पर सोनाली बेंद्रे इन दिनों न्यूयॉर्क में इस गंभीर बीमारी का इलाज करवा रही हैं। आशावादी रहते हुए वे इस लड़ाई को लड़ने के लिए तैयार हैं। बीते कुछ दिनों से उन्हें सभी का जो प्यार और सहयोग मिल रहा है, उसकी वजह से वे कैंसर से लड़ पाने में सक्षम हो रही हैं। इसके लिए वे सभी की शुक्रगुज़ार भी हैं। उन्होंने आगे लिखा, ‘मैं जानती हूं कि मेरे परिजन और दोस्त मेरे साथ हैं और इस लड़ाई से लड़ने के लिए वही मेरी ताकत हैं।’ सोनाली बेंद्रे के इस पोस्ट से सभी हैरान हैं और उनके जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं। फैंस उन्हें सशक्त रहने की सलाह भी दे रहे हैं।



Image Source : Twitter/Sonali Bendre


इरफान खान के ट्यूमर वाली खबर के बाद सोनाली बेंद्रे के इस खुलासे ने बॉलीवुड जगत और इन स्टार्स के सभी फैंस को चौंका दिया है। हम भी उनके जल्दी ठीक होने की कामना करते हैं!


ये भी पढ़ें :


कैंसर से बचना है तो लाइफस्टाइल में ज़रूर करें ये 5 बदलाव


क्रिकेट एंड बॉलीवुड का मिलन


52 साल के सलमान खान ‘भारत’ में फिर होंगे 18 के


सलमान खान के भांजे आहिल शर्मा के साथ मस्ती कर रही हैं प्रियंका चोपड़ा