एक्ट्रेस समीरा रेड्डी ने अपनी सास को किया चैलेंज तो उन्होंने इस तरह की बोलती बंद

एक्ट्रेस समीरा रेड्डी ने अपनी सास को किया चैलेंज तो उन्होंने इस तरह की बोलती बंद

बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी ने काफी लंबे से फिल्मों से दूरी बना रखी है। वे आखिरी बार साल 2012 में फिल्म 'चक्रव्यूह' में नज़र आई थीं। बड़े पर्दे से दूर रहने के बावजूद समीरा रेड्डी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपनी प्रेगनेंसी से लेकर बच्चों तक वे लगातार फोटो आउट वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं। प्रेगनेंसी के दौरान उनका अंडर वॉटर फोटोशूट भी काफी वायरल हुआ था। अब उनका एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में समीरा रेड्डी अपनी सास को चैलेंज करती हुई नज़र आ रही हैं। 

सास और बहू की बॉन्डिंग काफी खास होती है। समीरा रेड्डी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो वीडियो शेयर किया है, उसमें समीरा और उनकी सास की बॉन्डिंग देखने लायक है। दरअसल, समीरा रेड्डी ने अपनी सास के साथ मिलकर एक चैलेंज पूरा किया है। इस चैलेंज का नाम है फ्लिप द स्विच चैलेंज (fliptheswitchchallenge)। आजकल ये चैलेंज सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रेंड कर रहा है। इस चैलेंज में दो लोगों को एक ही म्यूजिक पर डांस करना होता है और डांस करते-करते उनकी पोजीशन और कपड़ों की भी अदला बदली हो जाती है। समीरा ने इस चैलेंज को अपनी सास के साथ बेहद खूबसूरत अंदाज़ में पूरा किया है।
 

इस वीडियो में पहले समीरा रेड्डी की सास शीशे के सामने खड़ी हैं और समीरा उनके पीछे ब्लैक जींस टॉप में डांस कर रही हैं। फिर कुछ सेकेंड बाद वीडियो स्विच हो जाता है और समीरा की सास उनके कपड़ों में डांस करने लगती हैं और समीरा अपनी सास की ड्रेस में दिखती हैं। वीडियो को देखकर इस बात का अंदाज़ा आसानी से लगाया जा सकता है की वीडियो शूट के दौरान दोनों ने काफी मस्ती की है। ये वीडियो बेहद कूल है और सोशल मीडिया पर इसे काफी पसंद भी किया जा रहा है। 
 

इससे पहले भी समीरा रेड्डी का अंडर वॉटर प्रेगनेंसी फोटोशूट सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पसंद किया गया था। देखिए समीरा के अंडर वॉटर प्रेगनेंसी फोटोशूट की खूबसूरत तस्वीरें। 
 

आपको बता दें कि साल 2014 में समीरा रेड्डी एक बिजनेसमैन अक्षय वर्दे के साथ शादी के बंधन में बंध गई थीं। पिछले साल 12 जुलाई 2019 को समीरा रेड्डी ने एक बेटी को जन्म दिया है। इससे पहले उन्हें एक बेटा भी है, जिसका जन्म साल 2015 में हुआ था। शादी के बाद से ही समीरा रेड्डी ने बड़े पर्दे से दूरी बना ली थी।