‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में होगी ‘भूलभुलैया’ और ‘हेराफेरी’ फेम इस एक्टर की एंट्री

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में होगी ‘भूलभुलैया’ और ‘हेराफेरी’ फेम इस एक्टर की एंट्री

लगभग 10 सालों से छोटे पर्दे के टीआरपी चार्ट्स में अपनी शानदार जगह बनाए हुए टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में आए दिन नए लोग जुड़ते जा रहे हैं। सीरियल में इस समय काफी धमाकेदार फैमिली ट्रैक चल रहा है और उसने दर्शकों को चौंकाने में कोई कमी नहीं रखी है। एक दशक से प्रसारित हो रहे इस सीरियल को जहां कई पुराने स्टार्स अलविदा कह चुके हैं तो वहीं कुछ नए जुड़ भी गए हैं।

कायरा के सामने आई चुनौती

टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’(Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में अक्षरा और नैतिक का ट्रैक खत्म होने के बाद से ही सारा फोकस कार्तिक (मोहसिन खान) और नायरा (शिवांगी जोशी) पर है। दर्शक इन्हें प्यार से कायरा कहते हैं और इनके बनते-बिगड़ते रिश्ते के साथ एक खास जुड़ाव भी महसूस करते हैं। फिलहाल सीरियल से इनके रोमांस के ट्रैक को हटाकर घर में हुए एक हादसे पर फोकस कर दिया गया है।

कार्तिक के चाचा के जुड़वां बच्चे, लव और कुश, अपने हॉस्टल से वापिस आ चुके हैं और वे अब पहले की तरह मासूम न होकर काफी बिगड़ैल बन चुके हैं। गोयनका हाउस में नायरा के आश्रम से एक लड़की, त्रिशा, आई हुई है और लव-कुश उसको परेशान करने में अपनी हदें भूल जाते हैं।

कायरा के बीच हुआ मन मुटाव

लव-कुश और उनके एक दोस्त अभिषेक की गलत हरकतों के कारण त्रिशा एक एक्सीडेंट का शिकार होकर कोमा में चली जाती है। कोमा से उठते ही वह अपने साथ हुए हादसे के गुनहगारों के नाम गोयनका परिवार के सामने रखती है, जिसके बाद कार्तिक और नायरा एक-दूसरे के विरोध में अपने स्वर बुलंद कर देते हैं।

दरअसल, कार्तिक व दूसरे परिजनों को लगता है कि लव और कुश अपने कर्मों पर शर्मिंदा हैं और उन्हें घर पर ही सज़ा दी जा सकती है, जबकि नायरा इस बात से इत्तेफाक नहीं रखती है। वह पुलिस को बुलाकर उन दोनों को अरेस्ट करवा देती है, जिसके बाद शुरू होता है वकील और कोर्ट-कचहरी का चक्कर।

बॉलीवुड एक्टर की शानदार एंट्री

कुछ ही समय पहले टीवी एक्ट्रेस पंखुड़ी अवस्थी ने इस सीरियल से विदा ली है और अब ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में एक बॉलीवुड एक्टर की बेहद शानदार एंट्री होने वाली है। कार्तिक और नायरा अपना-अपना मज़बूत पक्ष सामने रखने के लिए उदयपुर का बेस्ट वकील नियुक्त करना चाहते हैं और दोनों एक ही वकील, शक्तिमान झावेरी के समक्ष पहुंच जाते हैं।

शक्तिमान झावेरी का किरदार निभाएंगे एक्टर मनोज जोशी (Manoj Joshi), जिन्हें भूलभुलैया, हेराफेरी और भागमभाग जैसी फिल्मों में कॉमेडी भूमिकाएं अदा करते हुए देखा जा चुका है। वे राजन शाही के इस सीरियल के साथ जुड़कर काफी उत्साहित हैं।

हम उम्मीद करते हैं कि सीरियल में मनोज जोशी की एंट्री के साथ दर्शकों को भी कुछ नए ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिलेंगे।
आपके लिए खुशखबरी! नए साल के आने की खुशी में POPxo भी अपने चाहने वालों के लिए लाया है #POPxoLucky2020 की सौगात। POPxo Zodiac कलेक्शन से आप अपनी राशि के अनुसार खरीद सकते हैं कॉफी/चाय मैजिक मग, नोटबुक्स, मोबाइल कवर्स और भी बहुत कुछ ... और वो भी 20% की आकर्षक छूट के साथ। तो फिर देर किस बात की, popxo.com/shop/zodiac-collection पर जाकर शुरू कीजिए शॉपिंग!