एक और मशहूर बॉलीवुड एक्टर का निधन, घर में बेल्ट से फांसी लगाकर की खुदकुशी

Actor Asif Basra Committed Suicide,  Asif Basra, patal lok actor

साल 2020 वाकई बॉलीवुड के लिए काफी बेकार साबित हो रहा है। एक के बाद एक फिल्म इंडस्ट्री ने कई नामचीन कलाकारों को खोया है। वहीं अब एक और बुरी खबर सामने आई है। बॉलीवुड के मशहूर सीनियर एक्टर आसिफ बसरा (Asif Basra) ने खुदकुशी कर ली है।
मिली जानकारी के अनुसार 12 अक्टूबर को एक्टर आसिफ बसरा हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के धर्मशाला में फांसी लगाकर आत्महत्या (Asif Basra Suicide) कर ली है। उन्होंने मैक्लोडगंज में जोगिबाड़ा रोड स्थित एक कैफे के पास सुसाइड किया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

अब तक की पुलिस जांच में सामने आया है कि आसिफ अपनी एक विदेशी महिला मित्र के साथ किराए का मकान लेकर रह रहे थे। बताया जा रहा है कि आसिफ अपने पालतू कुत्ते को घुमाने बाहर निकले थे। इसके बाद वापस आकर उन्होंने कुत्ते की बेल्ट से ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

आसिफ बसरा के निधन की खबर मिलते ही बॉलीवुड सितारों ने शोक जताया है। बता दें, आसिफ बसरा ने 'काई पो छे', 'जब वी मेट' सहित कई फिल्मों में काम किया है। साथ ही वो अनुष्का शर्मा की वेब सीरीज 'पाताल लोक' और हॉटस्टार की वेब सीरीज 'होस्टेजेस' में नज़र आ चुके हैं।

POPxo की सलाह :  MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm