ऋचा चड्ढा ने बेहद दिलचस्प व बोल्ड तस्वीरों के साथ लॉन्च किया सबसे अनोखा कैलेंडर!

ऋचा चड्ढा ने बेहद दिलचस्प व बोल्ड तस्वीरों के साथ लॉन्च किया सबसे अनोखा कैलेंडर!

फिल्मों के प्रमोशन के लिए बॉलीवुड स्टार्स एक से बढ़कर एक तरीके आज़माते हैं। वे कभी सुई में धागा डालते हुए नज़र आते हैं तो कभी अपना हुलिया बदलकर ऑटो की सवारी करते हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) भी अपनी अगली फिल्म ‘शकीला - नॉट अ पॉर्न स्टार’ (Shakeela- Not A Porn Star) के लिए कुछ हटकर करती हुई नज़र आ रही हैं। ऋचा ने हाल ही में एक कैलेंडर लॉन्च किया है, जिसमें हर महीने के हिसाब से उनका लुक बदला हुआ दिख रहा है। इस कैलेंडर (calendar) में हर महीने के पोस्टर को एक फिक्शनल मूवी पोस्टर (fictional movie poster) के तौर पर डिज़ाइन किया गया है, जिसके टाइटल बेहद हिलेरियस और बोल्ड हैं।


कौन हैं शकीला?


साउथ की सेक्स सायरन मानी जाने वाली शकीला (Shakeela) केरल से थीं। उन्होंने मलयालम, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ भाषाओं की कई एडल्ट (adult) फिल्मों में काम किया है। मात्र 20 साल की उम्र में शकीला ने फिल्म ‘प्लेगर्ल्स’ (Play Girls) में सिल्क स्मिता के साथ भी काम किया है। बॉलीवुड में सिल्क स्मिता पर आधारित फिल्म ‘द डर्टी पिक्चर’ बन चुकी है, जिसमें विद्या बालन ने सिल्क स्मिता का किरदार निभाया था। अब शकीला को ध्यान में रखते हुए फिल्म ‘शकीला - नॉट अ पॉर्न स्टार’ बनाई जा रही है, जिसमें ऋचा चड्ढा टाइटल रोल निभाएंगी। यह फिल्म 90 के दशक की पल्प मूवीज़ (pulp movies) की याद दिलाएगी, जिस दौर में शकीला सिल्वर स्क्रीन पर हावी थीं। साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एडल्ट फिल्म स्टार के जीवन पर आधारित इस फिल्म को इंद्रजीत लंकेश डायरेक्ट कर रहे हैं, जो एक अवॉर्ड विनिंग डायरेक्टर हैं।


कैलेंडर गर्ल ऋचा चड्ढा


यह फिल्म इस साल गर्मियों में रिलीज़ होगी मगर लोगों के बीच इसकी उत्सुकता देखने लायक है। शायद इसीलिए मेकर्स ने इसके क्रेज़ को बनाए रखने के लिए शकीला का कैलेंडर लॉन्च किया है। इस कैलेंडर (calendar) में हर महीने को एक अलग टाइटल दिया गया है। टाइटल के साथ ही हर महीने का ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) का लुक भी देखने लायक है। सिर्फ इतना ही नहीं, कैलेंडर को रंगीन बनाने के लिए हर महीने के टाइटल (title) के साथ ही टैग लाइन्स पर भी काफी काम किया गया है। कैलेंडर को देखने वाला कोई भी व्यक्ति ऋचा के कैरेक्टर के नाम और टैग लाइंस पढ़कर अपनी हंसी नहीं रोक सकेगा। किसी फिल्म के रिलीज़ होने से पहले यह अपने आप में एक अनूठा प्रयोग है। अब देखना यह है कि मेकर्स का यह जुदा अंदाज़ लोगों को कितना पसंद आता है। देखें कैलेंडर।


जनवरी - शकीला : वह शिकार करने आ रही है - मैनईटर


shakeela-calendar-january


फरवरी - शकीला : पापी पप्पी - किसर कुसुम


shakeela-calendar-february


मार्च - शकीला : जंगल में मंगल


shakeela-calendar-march


अप्रैल - शकीला : क्यों? गिर गया क्या ? - कम राइज़ इन लव


shakeela-calendar-April


मई - शकीला : हसीना का पसीना - गांव में गर्मी बहोत है


shakeela-calendar-may


जून - शकीला : कमसिन जवानी इन पानी - इच्छाधारी नागिन


shakeela-calendar-june


जुलाई - शकीला : छतरी के पीछे क्या है - सलमा


shakeela-calendar-july


अगस्त - शकीला : रोज़ का डोज़ - विटामिन डीडी


shakeela-calendar-august


सितंबर - शकीला : मर्द को होगा दर्द - एक कातिल नर्स की कहानी


shakeela-calendar-september


अक्टूबर - शकीला : ठरकी स्कूटर - हसीना


shakeela-calendar-october


नवंबर - शकीला : एक GUNदी लड़की - गन लेडी


shakeela-calendar-november


दिसंबर - शकीला : पहन के लूंगी, सबकी बैंड बजा दूंगी - डोंट एंग्री हर


shakeela-calendar-december


इस कैलेंडर को बेहद मजेदार हैशटैग #2019ShakeelaKeNaam दिया गया है, जो लोगों के बीच इस फिल्म की उत्सुकता को देखते हुए बिल्कुल सही है।


ये भी पढ़ें :


लव सोनिया में सेक्स वर्कर बनीं ऋचा चड्ढा को लेनी पड़ी डॉक्टर की मदद


बॉयफ्रेंड को गिफ्ट में दें ये चीज़ें


सनी लियोन पर भी बनी बायोपिक