क्या सालों पहले से महामारी के बारे में जानते थे बॉबी देओल, देखें ये Viral Video

क्या सालों पहले से महामारी के बारे में जानते थे बॉबी देओल, देखें ये Viral Video

सोशल मीडिया पर बॉबी देओल (Bobby Deol) का एक वीडियो क्लिप काफी वायरल हो रहा है, जिसे उनकी अलग-अलग फिल्मों से मिला कर बनाया गया है। इस क्लिप में बॉबी देओल खुद को कोविड-19 महामारी (Pandemic) से बचाते हुए दिखाई दे रहे हैं। क्लिप की शुरुआत उनकी फिल्म करीब के एक डायलॉग से होती है। इसमें वह कहते हैं कि किस तरह से वो उन चीजों को देख सकते हैं, जिन्हें बाकी लोग नहीं देख सकते हैं। इसके बाद वह ऐश्वर्या राय की नाक में क्यू-टिप घुसाते हुए दिखते हैं, जिसका इस्तेमाल कोविड-19 (COVID-19) के टेस्ट के लिए किया जा रहा है। उनकी दूसरी क्लिप दिल्लगी फिल्म की है, इसमें वह अपने भाई सनी देओल से कहते हैं कि वो उन्हें ना छुएं।

वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, भगवान बॉबी ने कई साल पहले ही कोविड-19 महामारी को पहचान लिया था और वह इस पर किस तरह से सावधानी बरतनी है, इसके बारे में बता रहे हैं। एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, इस वजह से हम भगवान बॉबी पर भरोसा करते हैं। 
स्वास्थ्य और सेहत के लिए जरूरी सावधानियों को बताने के अलावा बॉबी देओल फिलहाल अपने करियर को दोबारा मिली उड़ान को लेकर काफी खुश हैं। वह आखिरी बार वेब सीरीज आश्रम के सीजन 2 और नेटफ्लिक्स की सीरीज 83 में नजर आए थे। यहां तक कि सोशल मीडिया पर भी फैन्स उनके काम को काफी पसंद कर रहे हैं।

हाल ही में उन्हें आश्रम के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड भी दिया गया था। इसके बाद एक इंटरव्यू में बात करते हुए कहा था, ''मेरे पिता एक लेजेंड रहे हैं लेकिन उन्हें आज तक कोई अवॉर्ड नहीं मिला। मैं उन्हें देखकर बढ़ा हुआ हूं और मुझे नहीं लगता कि उन्हें अवार्ड की जरूरत है। उन्हें जनता का प्यार मिला और यही उनका अवॉर्ड है। मुझे लगता है कि अवॉर्ड इसलिए होते हैं क्योंकि उससे फैन्स खुश होते हैं। ये ऐसा है कि जैसे आप उन्हें कोई तोहफा दे रहे हैं, वो भी उनके द्वारा दिए गए प्यार और सराहना के बदले।'' 
बॉबी देओल जल्द ही रणबीर कपूर और अनिल कपूर के साथ एनिमल में दिखाई देंगे। इस एक्शन ड्रामा फिल्म को संदीप रेड्डी वांगा डायरेक्ट करेंगे। 
POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm