मिस्टर बजाज पर बने मीम को बिपाशा ने किया शेयर, तो पति करण सिंह ग्रोवर ने दिया यह जवाब

मिस्टर बजाज पर बने मीम को बिपाशा ने किया शेयर, तो पति करण सिंह ग्रोवर ने दिया यह जवाब

सीरियल "कसौटी ज़िंदगी की" में जबसे मिस्टर बजाज यानि करण सिंह ग्रोवर की एंट्री हुई है, तबसे फैन्स की दिलचस्पी सीरियल में कुछ ज्यादा ही बढ़ गई है। अपने आने की आहट के साथ ही मिस्टर बजाज ने अनुराग और प्रेरणा का जीना मुश्किल कर दिया है। यहां तक कि प्रेरणा से अपनी सगाई वाले दिन भी अनुराग फंक्शन छोड़कर मिस्टर बजाज के बारे में पता लगाने के लिए निकल गया था। अनुराग- प्रेरणा को भले ही मिस्टर बजाज का आना रास न आया हो लेकिन दर्शकों में मिस्टर बजाज की एंट्री को लेकर काफी उत्साह देखने को मिला। इतना ही नहीं, कुछ फैन्स ने तो मिस्टर बजाज पर मीम्स बनाने भी शुरू कर दिए।

बिपाशा बासु ने शेयर किया मीम

जब पहली बार बतौर मिस्टर बजाज करण सिंह ग्रोवर का लुक सामने आया था, तब एकता कपूर सहित उनकी पत्नी बिपाशा बासु को भी उनका लुक काफी पसंद आया था। ऐसा कम ही होता है, जब अपने पति को सफेद बालों में देखकर कोई पत्नी उसकी तारीफ करे। मगर बिपाशा को करण सफेद बालों में बहुत पसंद आए। लुक के बाहर आते ही यह इतना पॉपुलर हुआ कि इस पर मीम भी बनने लगे। ऐसे ही एक मीम को बिपाशा बासु ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

इस मीम में मिस्टर बजाज बने करण सिंह ग्रोवर की फोटो लगी है, तो वहीं नीचे अनुराग बासु और बिपाशा बासु की। फोटो पर कैप्शन लिखा है, "सुना है बजाज इस बार किसी बासु की वॉट लगाएगा।" इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बासु ने लिखा, "'हम्म्म, बचके रहना रे बजाज, बचके रहना रे, बचके रहना रे बजाज, तुझपे नजर है।’ इसके साथ ही बिपाशा बासु ने ‘हमारा बजाज’ हैशटैग भी इस्तेमाल किया है।

 

करण सिंह ग्रोवर ने दिया मीम का जवाब

पत्नी बिपाशा कुछ शेयर करें और पति करण सिंह ग्रोवर उनको जवाब न दें, ऐसा तो हो ही नहीं सकता। इस मीम को अपनी इंस्टा स्टोरी में शेयर करते हुए करण सिंह ग्रोवर ने उस फोटो पर बिपाशा की तरफ ऐरो बनाते हुए लिखा, "इस बासु की वॉट लगाने के बारे में सोचा तो घर पर खाना नहीं मिलेगा।" इस इंस्टा स्टोरी में उन्होंने अपनी पत्नी बिपाशा को टैग भी किया है।

करण सिंह ग्रोवर के इस जवाब से यह बात तो साफ है कि वे अपनी पत्नी बिपाशा बासु से काफी डरते हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान करण ने इस बात को स्वीकार भी किया था कि उनके साथ ही पूरा परिवार भी बिपाशा से डरता है और उनकी मर्ज़ी के बिना घर पर कोई फैसला नहीं लिया जाता। इस बात को सच मानें तो कहना गलत नहीं होगा कि रियल लाइफ में मिस्टर बजाज की वॉट बासु ने ही लगा रखी है।

इमेज सोर्सः Instagram

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।)

... अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजी, हिन्दी, तमिल, तेलुगू, बांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।

ये भी पढ़ें-